विवाहिता की संदिग्ध स्थिति में मौत, पति और ससुर गिरफ्तार

मालसलामी थाना क्षेत्र के बड़ी नगला क्षेत्र में रहने वाली विवाहिता ने पति की प्रताड़ित से उबकर फंदे से झूल आत्महत्या कर लिया। ससुराल वाले जहां विवाहिता द्वारा आत्महत्या किए जाने की बात कह रहे हैं वहीं मृतका के पिता ने दहेज के लिए बेटी की हत्या किए जाने का मामला बुधवार को दर्ज कराया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 May 2020 01:15 AM (IST) Updated:Thu, 28 May 2020 06:05 AM (IST)
विवाहिता की संदिग्ध स्थिति में मौत, पति और ससुर गिरफ्तार
विवाहिता की संदिग्ध स्थिति में मौत, पति और ससुर गिरफ्तार

पटना सिटी। मालसलामी थाना क्षेत्र के बड़ी नगला क्षेत्र में रहने वाली विवाहिता की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई। ससुराल वाले जहां विवाहिता द्वारा आत्महत्या किए जाने की बात कह रहे हैं। वहीं मृतका के पिता ने दहेज के लिए बेटी की हत्या किए जाने का मामला बुधवार को दर्ज कराया है। पुलिस ने पति और ससुर को गिरफ्तार कर लिया।

नदी थाना क्षेत्र के सबलपुर निवासी जितेंद्र महतो ने बताया कि वर्ष 2014 में पुत्री रीना की शादी बड़ी नगला में रहने वाले कृष्णा कुमार से की थी। शादी के कुछ दिन बाद से ही ससुराल वाले और रकम की मांग करने लगे। दहेज नहीं देने पर ससुराल वाले पुत्री रीना के साथ मारपीट कर उसे प्रताड़ित करने लगे। मायके वालों का आरोप है कि मांग पूरी नहीं होने पर पति और ससुराल वालों ने मिलकर रीना की हत्या कर दी। मृतका के स्वजनों से इस घटना सूचना पाकर पहुंची मालसलामी पुलिस ने रीना की लाश को कब्जे में लेकर नालंदा मेडिकल कॉलेज पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। स्वजनों के बयान पर मालसलामी पुलिस ने दहेज में बाइक व अन्य सामान नहीं देने पर हत्या किए जाने का मामला दर्ज कर किया। मृतका के पति और ससुर को गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष सुदामा सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

- ससुराल वाले बोले-विवाहिता ने की आत्महत्या

- मृतका के पिता बोले- दहेज के लिए बेटी को मार डाला

दहेज के लिए बेटी की हत्या किए जाने का मामला बुधवार को दर्ज कराया

मृतका के पति और ससुर को गिरफ्तार कर लिया

मांग पूरी नहीं होने पर पति और ससुराल वालों ने मिलकर रीना की हत्या कर दी

chat bot
आपका साथी