दिल्ली-एनसीआर में छिपा है सिपाही हत्याकांड का आरोपित उज्ज्वल

बाईपास पर हुई मुठभेड़ के दौरान सिपाही मुकेश की हत्या में शामिल उज्ज्वल दिल्ली-एनसीआर में छिपा है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 Dec 2018 09:12 PM (IST) Updated:Tue, 11 Dec 2018 09:12 PM (IST)
दिल्ली-एनसीआर में छिपा है सिपाही हत्याकांड का आरोपित उज्ज्वल
दिल्ली-एनसीआर में छिपा है सिपाही हत्याकांड का आरोपित उज्ज्वल

पटना । बाईपास पर हुई मुठभेड़ के दौरान सिपाही मुकेश की हत्या में शामिल उज्ज्वल दिल्ली-एनसीआर में जाकर छुप गया है। उसे दबोचने में लगी पुलिस की टीम को भी इसकी भनक लग गई है। लिहाजा पटना पुलिस ने यूपी और दिल्ली पुलिस से संपर्क कर उज्ज्वल के बारे में जानकारी हासिल की है। यहां की पुलिस के द्वारा मिले इनपुट के आधार पर दोनों जगह की पुलिस उज्ज्वल की तलाश में जुट गई हैं। पटना पुलिस की दो टीमें जल्द ही यूपी और दिल्ली का रुख करेंगी। सूत्रों की मानें तो उज्जवल घटना के बाद ही दिल्ली भाग गया था। यहां से वह नोएडा गया और वहां दो दिन ठहरने के बाद साइबर सिटी गुड़गांव चला गया। फिर दिल्ली की यमुना विहार कॉलोनी में शरण ली। फिलहाल वह दिल्ली -एनसीआर में ही डेरा डाले हुए है।

सिपाही मुकेश हत्याकांड के बाद पुलिस दबिश के कारण उज्जवल और मुचकुंद दोनों राज्य छोड़कर फरार हो गए हैं। वारदात के बाद पुलिस की गिरफ्त में आए उसके गुर्गो ने पुलिस के सामने इस बात का खुलासा किया था कि मुचकुंद ने झारखंड के बोकारो में अपना ठिकाना बना लिया है। वह वहां के एक बड़े ठेकेदार के यहां पनाह ले लिए हुए है। जानकारी मिलते ही पटना पुलिस की टीम ने बोकारो पुलिस से संपर्क कर मामले की जानकारी दी। वहां की पुलिस ने उक्त ठेकेदार के कई ठिकानों पर छापेमारी की। परंतु, तबतक मुचकुंद फरार हो चुका था। अभी भी वह झारखंड में ही छिपा हुआ है। पटना पुलिस लगातार उसके ठिकानों के बारे में जानकारी हासिल करने में जुटी है। वहीं उसके गैंग के गुर्गो पर भी पुलिस की पैनी नजर है। जेल में बंद उसके सहयोगियों से भी पुलिस सुराग ले रही है।

गौरतलब है कि तीन दिसंबर को कंकड़बाग थाना अंतर्गत बाईपास पर उज्जवल के छुपे होने की जानकारी के बाद सिपाही मुकेश उसे पकड़ने पहुंचा था तभी दोनों ओर से मुठभेड़ हो गई थी जिसमें मुकेश शहीद हो गया था। इसके बाद पटना पुलिस की पांच टीमें उसे पकड़ने के लगातार छापेमारी कर रही हैं।

chat bot
आपका साथी