दानापुर में दिनदहाड़े अधिवक्ता को बदमाशों ने मारीं तीन गोलियां, जख्मी

थाना क्षेत्र के सगुना छोटी हवेली के समीप रविवार की सुबह घर से टहलने निकले अधिवक्ता को बदमाशों ने गोली मार दी।

JagranPublish:Mon, 31 May 2021 01:31 AM (IST) Updated:Mon, 31 May 2021 01:31 AM (IST)
दानापुर में दिनदहाड़े अधिवक्ता को बदमाशों ने मारीं तीन गोलियां, जख्मी
दानापुर में दिनदहाड़े अधिवक्ता को बदमाशों ने मारीं तीन गोलियां, जख्मी

पटना दानापुर : थाना क्षेत्र के सगुना छोटी हवेली के समीप रविवार की सुबह घर से टहलने निकले जदयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव सह अधिवक्ता अरशद हुसैन को बदमाशों ने तीन गोलियां मारीं। गोली लगने के बाद अरशद घटनास्थल पर ही बेहोश होकर गिर गए। गंभीरावस्था में लोगों ने उन्हें सगुना मोड़ स्थित निजी क्लीनिक में भर्ती कराया। सूचना मिलने पर एएसपी विनित कुमार एवं थानाध्यक्ष अजीत कुमार साहा घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन करने में जुटे रहे। पुलिस घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी की फुटजे से बदमाशों की तलाश में लगी है। घटना का कारण पुराना विवाद विवाद बताया जा रहा है।

अधिवक्ता अरशद हुसैन के पुत्र इमरान ने बताया कि रविवार की सुबह पिताजी घर से टहलने निकले थे। घर से थोड़ी दूर पर एक शादी को लेकर तैयारी हो रही थी। वहीं खड़े होकर बात कर रहे थे। इसी दौरान बदमाशों ने तबाड़तोड़ उन पर गोलियां बरसा दीं। बदमाशों ने चार गोलियां मारीं। फायरिग की आवाज सुनकर आसपास के घरों से कई लोग बाहर निकले और उन्हें सगुनामोड़ स्थित निजी क्लीनिक में भर्ती कराया।

वहीं जख्मी अरशद ने बताया कि घर से टहलने निकले थे। इसी दौरान ग्रिल के दुकान के निकट अचानक विक्की राय पहुंचा और मुझपर गोली चलाने लगा। बगल के सफीक बैग वाले के घर में घुस कर जान बचाई। गोली मारने के बाद बदमाश भाग निकले। उन्होंने बताया कि पूर्व में भी 24 फरवरी को बदमाशों ने बच्चों के झगड़े को लेकर मेरे कार्यालय में घुसकर मारपीट एवं मुझ पर फायरिग की था। इसमें विशाल कुमार, पंचम कुमार, विक्की कुमार, विधान कुमार व संटू राय के विरुद्ध मामला दर्ज कराया था। उस केस में विधान जेल में है। बाकी लोग बाहर थे। आरोपितों ने भी काउंटर केस करा रखा है।

घटना की सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष अजीत कुमार साहा ने बताया कि घटना का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है। फिलहाल जख्मी का बयान नहीं आया है। मामले की जांच की जा रही है। जख्मी अरशद को पेट, हाथ व बांह में तीन गोलियां लगीं हैं। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है। आसपास लगे हुए सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है।