इवीएम छेड़छाड़ पर बोले लालू- देश में चल रहा बड़ा स्कैंडल

इवीएम में छेड़छाड़ मामले पर लालू यादव ने अरविंद केजरीवाल का समर्थन करते हुए कहा कि केजरीवाल ने इसका भंडाफोड़ कर दिया। देश में खतरनाक स्कैंडल चल रहा है।

By Ravi RanjanEdited By: Publish:Wed, 10 May 2017 03:03 PM (IST) Updated:Wed, 10 May 2017 10:47 PM (IST)
इवीएम छेड़छाड़ पर बोले लालू- देश में चल रहा बड़ा स्कैंडल
इवीएम छेड़छाड़ पर बोले लालू- देश में चल रहा बड़ा स्कैंडल

पटना [जेएनएन]। राजद अध्यक्ष लालू यादव भी इवीएम में छेड़छाड़ के मुद्दे पर अरविंद केजरीवाल का समर्थन कर रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि केजरीवाल ने इवीए टेंपरिंग का भंडा-फोड़ कर दिया है। देश में इवीएम के साथ छेड़छाड़ कर बहुत ही खतरनाक स्कैंडल हुआ है।

चारा घोटाले में सु्प्रीम कोर्ट के फैसले पर लालू ने कहा कि मुझे कुछ नहीं बोलना है। अदालत अपना काम कर रही है। वहीं सुशील मोदी द्वारा लगाये जा रहे आरोपों पर कहा कि सुमो क्‍या बोल रहे हैं, वहीं जाने। 

लालू यादव ने आगे कहा कि इवीएम छेड़छाड़ के मामले पर 12 मई को इलेक्शन कमीशन ने ऑल पार्टी की बैठक बुलायी है। इस बैठक में पार्टी की ओर से मनोज झा शामिल होंगे। 

बता दें कि दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इवीएम गड़बड़ी का मुद्दा उठाया था। उसके बाद बुधवार को आप नेता गोपाल राय ने ने कहा कि ये मनगढ़ंत बातें हैं कि ईवीएम को टेम्पर (छेड़छाड़) नहीं किया जा सकता है। कल सदन में सबने देखा कि कैसे ईवीएम टेम्परिंग होती है।

उन्होंने कहा कि वे चुनाव आयोग से निवेदन करते हैं कि अपनी ईवीएम हमें दीजिए। हम अपना मदर बोर्ड लगाएंगे और उसे हैक करके दिखाएंगे। किसी भी पार्टी को जिता देंगे।

chat bot
आपका साथी