लालू व पवार मिलकर राहुल व नीतीश में लगा रहे झगड़ा : सुशील मोदी

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार के उस बयान पर पलटवार किया है, जिसमें उन्होंने नीतीश कुमार के पीएम मटेरियल बताया है। शुक्रवार को सुशील मोदी ने कहा कि शरद पवार और लालू प्रसाद मिलकर नीतीश और राहुल गांधी के बीच झगड़ा लगा रहे हैं।

By Amit AlokEdited By: Publish:Fri, 29 Apr 2016 07:57 PM (IST) Updated:Fri, 29 Apr 2016 10:37 PM (IST)
लालू व पवार मिलकर राहुल व नीतीश में लगा रहे झगड़ा : सुशील मोदी

पटना। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार के उस बयान पर पलटवार किया है, जिसमें उन्होंने नीतीश कुमार के पीएम मटेरियल बताया है। शुक्रवार को दरभंगा में सुशील मोदी ने कहा कि शरद पवार और लालू प्रसाद मिलकर नीतीश और राहुल गांधी के बीच झगड़ा लगा रहे हैं।

विदित हो कि कुछ दिनों पहले राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने नीतीश कुमार को पीएम मटेरियल बताया था। इसके बाद अब एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार ने नीतीश को 2019 में प्रधानमंत्री पद के लिए सबसे योग्य उम्मीदवार बताया है।

सुशील मोदी ने कहा कि महागठबंधन में यह तय होना चाहिए कि पीएम उम्मीदवार राहुल गांधी होंगे या नीतीश कुमार। सुशील मोदी ने तंज कसा कि देश में आठ-दस सीटें जीतने की ताक़त रखने वाले नीतीश भला प्रधनमंत्री कैसे बन सकते हैं।

यह है मामला...

एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में एनसीपी चीफ शरद पवार ने कहा है कि 2019 में पीएम उम्मीदवार के रुप में नीतीश कुमार सबसे योग्य हैं। 'तीसरे मोर्चे' के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के सवाल पर उन्होंने नीतीश को सबसे योग्य तथा बीजेपी विरोधी दलों का नंबर वन नेता बताया है। उधर, कांग्रेस राहुल गांधी को प्रधानमंत्री पद के लिए सबसे योग्य उम्मीदवार बता रही है।

chat bot
आपका साथी