बिहार में JDU MLA बीमा भारती के बेटे के बाद अब BJP MLA के रिश्तेदार की हत्‍या!

बिहार में एक ही दिन दो विधायकों के परिजनों के शव रेल ट्रैक पर पड़े मिले। दोनों मामलों में हत्‍या की आशंका जाहिर की गई है। पूरी जानकारी के लिए पढ़ें यह खबर।

By Amit AlokEdited By: Publish:Sat, 04 Aug 2018 12:09 AM (IST) Updated:Sat, 04 Aug 2018 10:08 PM (IST)
बिहार में JDU MLA बीमा भारती के बेटे के बाद अब BJP MLA के रिश्तेदार की हत्‍या!
बिहार में JDU MLA बीमा भारती के बेटे के बाद अब BJP MLA के रिश्तेदार की हत्‍या!

औरंगाबाद /पटना [जेएनएन]। बिहार में जदयू विधायक बीमा भारती के बेटे की संदिग्‍ध मौत की सनसनी अभी खत्‍म भी नहीं हुई है कि एक और राजग विधायक के रिश्‍तेदार की हत्‍या कर दी गई। कैमूर जिले के रामगढ़ से भाजपा विधायक अशोक सिंह के रिश्तेदार अधिवक्ता अरूण सिंह के पुत्र उदित रंजन का शव शुक्रवार की देर शाम गया- मुगलसराय रेलखंड पर पड़ा मिला। देानों मामलों में परिजनों ने हत्‍या के आरोप लगाए हैं।

रेल ट्रैक के किनारे मिला शव

जानकारी के अनुसार गया- मुगलसराय रेलखंड पर अनुग्रह नारायण रोड एवं अनुग्रह नारायण पुनपुन नदी घाट रेलवे स्टेशन के बीच झाड़ी में एक शव देखा गया। सूचना पर पहुंची सोननगर रेल पुलिस ने उसे बरामद किया। शव की पहचान सासाराम काली स्थान निवासी अधिवक्ता अरूण सिंह के पुत्र के रूप में की गई। मृतक रामगढ़ के विधायक अशोक सिंह के साढ़ू का पुत्र था।

परिजन बोले: ट्रेन से धक्‍कर देकर हत्‍या

परिजनों के अनुसार उदित की मौत ट्रेन से धक्का देने के कारण हुई है। परिजन मौत के मामले में जांच की मांग कर रहे हैं।  बताया जाता है कि युवक गुरुवार को पटना से सासाराम के लिए इंटरसिटी एक्सप्रेस से चला था। घर नहीं पहुंचने पर परिजन खोजबीन में लगे थे। घटना की बाबत सोननगर रेल थानाध्यक्ष कमल किशोर सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया लगता है कि मौत ट्रेन से गिरकर हुई है।

सुबह मिली बीमा भारती के बेटे की लाश

विदित हो कि इसके पहले शुक्रवार की सुबह में पटना के नालंदा मेडिकल कॉलेज एवं अस्‍पताल के निकट रेल ट्रैक के किनारे एक युवक का शव मिला, जिसकी पहचान जदयू विधायक बीमा भारती के बेटे दीपक के रूप में की गई। बीमा भारती के पति अवधेश मंडल के अनुसार उनके बेटे की हत्‍या की गई है। बीमा भारती ने भी हत्‍या की बात कही है।

chat bot
आपका साथी