हम ने तेजप्रताप को हद में रहने की दी चेतावनी, पूछा दिल्‍ली में उनकी क्‍यों पिटाई हुई थी

हम और राजद के बीच बयानों की जंग छिड़ी हुई है। पूर्व सीएम मांझी ने तेजस्‍वी के हनीमून पर चले जाने की बात क्‍या कही तेज प्रताप यादव ने उनकी पोल खोलने की धमकी दी । आज फिर हम नेता ने तेज को हद में रहने की चेतावनी दी ।

By Sumita JaiswalEdited By: Publish:Sat, 09 Jan 2021 12:48 PM (IST) Updated:Sun, 10 Jan 2021 09:59 AM (IST)
हम ने तेजप्रताप को हद में रहने की दी चेतावनी, पूछा दिल्‍ली में उनकी क्‍यों पिटाई हुई थी
तेज प्रताप यादव और नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव की तस्‍वीर ।

पटना, राज्य ब्यूरो । हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा और राजद के बीच तीखे बयानों की जंग छिड़ी है। शुक्रवार को तेजप्रताप यादव ने हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी की पोल खोलने की धमकी दी तो आज, शनिवार (9 जनवरी) को हम ने पलटवार करते हुए तेजप्रताप को हद में रहने की चेतावनी दी । साथ ही उनकी भी पोल खोलने की धमकी दे डाली।

दिल्‍ली में क्‍यों पिटे थे तेज प्रताप

हम प्रवक्ता डॉ दानिश रिजवान ने शनिवार को कहा कि तेजप्रताप बताएं कि किन गंदी हरकतों के कारण ऐश्वर्या जैसी लड़की को घर से निकाला। और दिल्ली के फ़ार्महाउस पार्टी में उनकी किस कारण से पिटाई हुई थी। दानिश ने आगे कहा कि अपने हद में रहें तेजप्रताप तो अच्छा रहेगा। नहीं तो हम अगर पोल खोलेंगे तो लालू के चरित्रवान पुत्र सड़क पर आ जाएंगे।

हनीमून बयान पर शुरू हुई बयानबाजी

मालूम हो कि पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने गुरुवार को प्रेस वार्ता के दौरान तेजप्रताप यादव, राहुल गांधी और चिराग पासवान पर कटाक्ष करते हुए कहा था कि ये  युवा नेता अनुभवहीन हैं। इनमें मेरे और लाूल की तरह संघर्ष करने की क्षमता नहीं है। इसलिए देश और राज्‍य में जब भी संकट आता है ये तीनों बाहर हनीमून या पिकनिक मनाने चले जाते हैं। इसके बाद तेजप्रताप यादव ने अपने भाई और नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव का बचाव करते हुए कहा था कि मांझी जी का आवास मेरे बगल में है। हम भी उनके बारे में बोलेंगे तो उनकी पोल खुल जाएगी।

chat bot
आपका साथी