JDU का बड़ा बयान, कांग्रेस हुई कमजोर, स्वीकार करे साझा वैकल्पिक नेतृत्व

जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने बड़ा बयान दिया है। उनके अनुसार बदले हालात में कांग्रेस को साझा वैकल्पिक नेतृत्व स्वीकार कर लेना चाहिए।

By Amit AlokEdited By: Publish:Sun, 26 Mar 2017 10:23 AM (IST) Updated:Sun, 26 Mar 2017 11:37 PM (IST)
JDU का बड़ा बयान, कांग्रेस हुई कमजोर, स्वीकार करे साझा वैकल्पिक नेतृत्व
JDU का बड़ा बयान, कांग्रेस हुई कमजोर, स्वीकार करे साझा वैकल्पिक नेतृत्व

पटना [जेएनएन]। जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के नेता पार्टी सुप्रीमो व मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकल्प के रूप में खड़ा करने की कवायद में बयान देते रहे हैं। कुछ ऐसा ही एक बयान बिहार प्रदेश जदयू अध्यक्ष वशिष्‍ठ नारायाण सिंह ने दिया है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस सहित सभी सभी भाजपा विरोधी दलों को अब साझा वैकल्पिक नेतृत्व स्वीकार कर लेना चाहिए।

जदयू प्रदेश अध्यक्ष ने वैकल्पिक नेतृत्‍व के रूप में किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन इशारा स्‍पष्‍ट रूप से नीतीश कुमार की ओर था। विदित हो कि जदयू नेताओं ने समय-समय पर कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकल्प के रूप में नीतीश कुमार उभरकर सामने आए हैं।

यह पूछने पर कि क्‍या वैकल्पिक नेतृत्‍व का मतलब नीतीश कुमार हैं, उन्‍होंने कहा कि वे किसी का नाम नहीं लेंगे, लेकिन यह हकीकत है कि कांग्रेस कमजोर हुई है। विदित हो कि कांग्रेस अपने राष्‍ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी को प्रधानमंत्री प्रत्याशी के रूप में घोषित करता रहा है। जदयू के उक्त बयान पर अभी कांग्रेस की प्रतिक्रिया नहीं आई है।

यह भी पढ़ें:  साइबर अपराधियों ने ATM किया खराब, उपभोक्‍ताओं के पैसे फंसने पर हंगामा

वशिष्‍ठ नारायाण सिंह ने उत्‍तर प्रदेश में भाजपा की भारी बहुमत से जीत का जिक्र करते हुए कहा कि अब उसके लिए जनता की अपेक्षाओं के अनुसार काम करने का वक्त है।

यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया: बिहार दिवस की धूम और लालू एंड फैमिली पर मचा बवाल

chat bot
आपका साथी