सेक्स रैकेट का भंडाफोड़: तस्वीर देखकर लगती थी बोली, अकाउंट में भेज जाते थे रुपए

राजधानी पटना के अगमकुंआ थाना क्षेत्र में पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया। चार लड़कियों साथ आठ युवक को गिरफ्तार किया गया है।

By Ravi RanjanEdited By: Publish:Mon, 26 Jun 2017 02:22 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jun 2017 11:27 PM (IST)
सेक्स रैकेट का भंडाफोड़: तस्वीर देखकर लगती थी बोली, अकाउंट में भेज जाते थे रुपए
सेक्स रैकेट का भंडाफोड़: तस्वीर देखकर लगती थी बोली, अकाउंट में भेज जाते थे रुपए

पटना [जेएनएन]। राजधानी पटना के अगमकुआं थाना क्षेत्र के रिहायशी इलाका फार्मासयू्िटकल कालोनी के एक फ्लैट में पुलिस ने छापेमारी कर सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया। फ्लैट में आपत्तिजनक स्थिति में चार युवतियों के साथ आठ युवक पकड़े गए। संचालिका फरार हो गई।

युवतियों ने पूछताछ में बताया कि वह पिछले डेढ़ माह से फ्लैट में आ रही थी। इन्हें एक मुश्त पैसा मिलता था। पकड़े गए युवकों ने बताया कि संचालिका के खाते में रकम भेजने के बाद लड़कियों की तस्वीर इनके मोबाइल पर भेजी जाती थी। इसके बाद फ्लैट का पता एसएमएस से मिलता था। फिर इलाके में सेट रिक्शा चालक फ्लैट तक पहुंचाता था। पुलिस सेक्स रैकेट संचालिका और सेट रिक्शा चालकों की तलाश में जुटी है। 

प्रभारी एसएसपी चंदन कुशवाहा को उक्त फ्लैट में कुछ संदिग्ध युवकों और बाहर की लड़कियों के आने जाने की सूचना मिली। प्रभारी एसएसपी ने अगमकुआं थानाध्यक्ष कामाख्या नारायण सिंह को उक्त फ्लैट में छापेमारी का निर्देश दिया।

पुलिस ने जब फ्लैट में छापेमारी की तो कदमकुआं के मुसल्लहपुर हाट नाथुनगंज निवासी उदय शंकर, धीरज कुमार, माखनपुर ईदगाह निवासी सोनू कुमार, टिंकू कुमार, भोला, रामकृष्णानगर के खेमनीचक निवासी सचिन कुमार, मुकुल पांडे तथा दीपक कुमार को चार युवतियों के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया।

छापेमारी के दौरान सेक्स रैकेट की संचालिका फरार हो गई। छानबीन में पता चला कि फ्लैट सुखबीर सिंह का है। प्रथम तल्ला पर दो कमरे वाले फ्लैट में महिला संचालिका जिस्मफरोशी का धंधा करती थी। पकड़ी गई चारों लड़कियों में दो हाजीपुर, एक पटना और छपरा की निवासी है। 

रिक्शा चालक पहुंचाता था फ्लैट तक 

गिरफ्तार युवकों ने पुलिस ने पटना सिटी और शहर में चल कई और ठिकाने का पता बताया। पकड़े गए युवकों ने बताया कि कि उन्हें इसकी जानकारी एक दलाल से मिली। जब दलाल से संपर्क किया तो उसने फोन नंबर दिया। फोन नंबर सेक्स रैकेट संचालिका का था। संपर्क करने पर उसने मोबाइल पर लड़कियों की तस्वीर भेजी। फिर सौदा होता था। पैसा नकद नहीं लिया जाता था, बल्कि संचालिका एक बैंक अकाउंट नंबर उपलब्ध कराती थी।

पैसा भेजने के बाद फिर मोबाइल पर एक नंबर दिया जाता था, जो रिक्शा चालक का होता था। इस सेक्स रैकेट से दर्जन भर से अधिक लोग शामिल है। फ्लैट तक पहुंचाने के लिए सेट एक रिक्शा चालक स्टैंड से फ्लैट तक पहुंचाने के नाम पर एक हजार रूपया लेता है।

लग्जरी गाडिय़ों से आती थी लड़कियां 

अगमकुआं एक पाश इलाके में किराये पर फ्लैट लेकर पिछले महीनों से जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था। स्थानीय पुलिस को भी खबर नहीं थी। स्थानीय लोगों का कहना था कि फ्लैट में अक्सर दो तीन लग्जरी कार से लड़कियां आती थी। कार उन्हें छोड़कर चली जाती थी। दिन भर युवकों आना जाना लगा रहता था। पकड़ी गई दो लड़कियां दूसरे राज्यों में भी जाती थी। 

यह भी पढ़ें: पिता की शर्मनाक करतूत, बेटी को नशीला दवा देकर 6 माह से कर रहा था कुकर्म

पकड़े गए युवकों और युवतियों की निशानदेही पर छापेमारी की जा रही है। संचालिका की तलाश की जा रही है। फ्लैट को जब्त कर मकान मालिक पर भी मुकदमा होगा।

चंदन कुशवाहा            

प्रभारी एसएसपी  

यह भी पढ़ें: भाई ने बहन को जिंदा जलाने का किया प्रयास, विफल होने पर सिर पर किया वार

chat bot
आपका साथी