सड़क पर लहराती कार ने आठ बच्‍चों को कुचल डाला, भीड़ ने चालक का किया ये हाल

बिहार के कटिहार में एक नौसिखुआ चालक ने बड़ी सड़क दुर्घटना कर दिया। उसने साइकिल सवार स्‍कूली बच्‍चों के झ़ुंड में अपनी कार घुसा दी।

By Amit AlokEdited By: Publish:Wed, 04 Sep 2019 12:38 PM (IST) Updated:Wed, 04 Sep 2019 09:34 PM (IST)
सड़क पर लहराती कार ने आठ बच्‍चों को कुचल डाला, भीड़ ने चालक का किया ये हाल
सड़क पर लहराती कार ने आठ बच्‍चों को कुचल डाला, भीड़ ने चालक का किया ये हाल
कटिहार [जेएनएन]। बिहार के कटिहार में सड़क पर लहराती आई एक तेज रफ्तार कार ने आठ स्‍कूली बच्‍चों को कुचल दिया। घायलों में छह की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। घटना कटिहार के केबी झा कॉलेज रोड स्थित लाल कोठी इलाके में बुधवार की सुबह में हुई। इसके बाद भागते कार चालक को लोगों ने पकड़कर पीटा, फिर पुलिस के हवाले कर दिया।
स्‍कूल जाने के क्रम में हुआ हादसा
जानकारी के अनुसार कटिहार के लाल कोठी इलाके में बच्‍चे साइकिल से स्‍कूल जा रहे थे। वे नगर के बेताल मिशन स्कूल के छात्र हैं। सड़क पर साइकिल सवार बच्‍चों के झ़ुंड के बीच रास्‍ता बनाने के क्रम में तेज रफ्तार कार एक साइकिल से टकराई। फिर भागने के क्रम में उसने कई अन्‍य साइकिल सवार बच्‍चों को भी रौंद दिया।
घायलों को पहुंचाया अस्‍पताल
दुर्घटना के बाद कोहराम मच गया। स्‍थानीय लोगों ने घायल बच्चों का कटिहार सदर अस्पताल में भर्ती कराया। वहां से गंभीर रूप से घायल तीन बच्चों को बेहतर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज इस्‍पताल रेफर कर दिया गया।
भीड़ ने चालक को पीटा, गिरफ्तार
बताया जा रहा है कि कार चालक नौसिखुआ है। स्‍थानीय लोगों ने उसे भागते देख पकड़ लिया तथा जमकर पिटाई की। इस बीच पहुंची पुलिस ने उसे गिरफ्तार  कर लिया।
chat bot
आपका साथी