अनियंत्रित वैन ने पूर्व पार्षद के बेटे को रौंदा

टमटम पड़ाव के नजदीक अनियंत्रित पिकअप वैन ने शनिवार को बाइक सवार युवक की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 12 Jul 2020 12:47 AM (IST) Updated:Sun, 12 Jul 2020 12:47 AM (IST)
अनियंत्रित वैन ने पूर्व पार्षद के बेटे को रौंदा
अनियंत्रित वैन ने पूर्व पार्षद के बेटे को रौंदा

पटना फुलवारीशरीफ। टमटम पड़ाव के नजदीक अनियंत्रित पिकअप वैन ने शनिवार को बाइक सवार युवक को रौंद दिया। पीएमसीएच ले जाने के दौरान युवक ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। बाइक सवार की पहचान पूर्व पार्षद राजकुमार राय का छोटा पुत्र सह पीडब्लूडी में कार्यरत चालक प्रमोद कुमार के रूप में हुई। थानेदार रफीकुर्ररहमान ने बताया कि पिकअप वैन को अनिसाबाद के समीप से जब्त किया गया।

जानकारी के अनुसार, कन्हैया नगर निवासी प्रमोद कुमार बाइक से चुनौती कुआं से अपने घर जा रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मिन्हाज नगर के समीप पीछे से आ रही पिकअप वैन ने रौंद दिया। स्थानीय लोगों की मदद से प्रमोद को पुलिस पीएमसीएच ले गई जहा डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर मिलते ही पत्नी बेबी देवी व मा शांति देवी दहाड़ मारकर रोने लगी। वहीं बेटी तीन वर्षीय बेटी प्रीती कुमारी व दो वर्षीय बेटा परमजीत कुमार को समझ में नहीं आ रहा था कि सुबह ड्यूटी के लिए निकले पिता को क्या हो गया।

पूर्व पार्षद राज कुमार राय का खोजाईमली स्थित वायरलेस ऑफिस के नजदीक चाय की दुकान है। जानकारी मिलने पर घटनास्थल पर पहुंचे राजकुमार राय दहाड़ मारकर रोने लगे। फुलवारीशरीफ के टमटम पड़ाव के समीप हुई दुर्घटना

चालक फरार, वाहन जब्त गांधी सेतु के पश्चिमी लेन पर धनुकी मोड़ से वाहनों का परिचालन बंद पटना सिटी। महात्मा गांधी सेतु के पश्चिमी लेन पर पाया नं-50 के समीप गैप स्लैब ढालने का काम शुक्रवार से शुरू हुआ। इसके लिए सेतु के इस लेन पर धनुकी मोड़ से ही वाहनों का परिचालन बंद कर दिया गया है। पटना एवं फतुहा की ओर से तथा कंकड़बाग की ओर से आने वाले सभी तरह के वाहनों को धनुकी मोड़ के पास ही सेतु के पूर्वी लेन पर डाइवर्ट किया जा रहा है। यहां अतिरिक्त पुलिस कर्मियों की तैनाती दिखी। धनुकी मोड़ से ही पूर्वी लेन पर वाहनों की आवाजाही हो रही है। कार्य का जायजा लेने सेतु पर पहुंचे गांधी सेतु डिविजन गुलजारबाग के कार्यपालक अभियंता बीरेंद्र कुमार ने बताया कि दो स्पैन को जोड़ पर पूर्व में लगा स्टील प्लेट अपनी जगह से खिसक गया था। इसे हटा कर स्थायी समाधान हेतु गैप स्लैब की ढलाई की जा रही है। अगले 15 दिनों में पश्चिमी लेन का यह मार्ग चालू कर दिया जाएगा। तब तक वाहनों का परिचालन धनुकी मोड़ से ही पूर्वी लेन पर जारी रहेगा। इन दिनों तक वाहनों को जारी व्यवस्था के तहत नियमों को पालन करना होगा। कार्य का जायजा लेने सेतु पर पहुंचे गांधी सेतु डिविजन गुलजारबाग के कार्यपालक अभियंता बीरेंद्र कुमार ने बताया कि शीघ्र ही मरम्मत कर व्यवस्था शुरू कराया जाएगा।

- पाया संख्या 50 के समीप सेतु पर ढाला जा रहा स्लैब

- 15 दिनों तक बदली रहेगी यातायात व्यवस्था

धनुकी मोड़ से ही वाहनों का परिचालन बंद कर दिया गया

सेतु के पूर्वी लेन पर किया जा रहा है डाइवर्ट

अतिरिक्त पुलिसकर्मियों की हुई तैनाती

दो स्पैन को जोड़ पर पूर्व में लगा स्टील प्लेट अपनी जगह से खिसका

chat bot
आपका साथी