दूसरी जीत के साथ डीपीएस सेमीफाइनल में

गाधी मैदान के पूर्वी छोर पर आयोजित पटना जिला अंतर स्कूल फुटबॉल टूर्नामेंट।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Aug 2018 09:33 PM (IST) Updated:Mon, 20 Aug 2018 09:33 PM (IST)
दूसरी जीत के साथ डीपीएस सेमीफाइनल में
दूसरी जीत के साथ डीपीएस सेमीफाइनल में

पटना। गाधी मैदान के पूर्वी छोर पर आयोजित स्नोबॉल पटना जिला अंतर स्कूल फुटबॉल टूर्नामेंट में लगातार दूसरी जीत दर्ज कर डीपीएस की टीम सेमीफाइनल में प्रवेश कर गई। डीपीएस की टीम पूल बी में थी। सोमवार को ही खेले गये पूल बी के दूसरे लीग मुकाबले में डीपीएस ने ओपन माइंड ए बिड़ला स्कूल दानापुर को 4-0 से पराजित किया। अन्य लीग मैच में केन्द्रीय विद्यालय कंकड़बाग की टीम ने पूल सी के अपने पहले मुकाबले में दून इंटर नेशनल स्कूल बेली रोड को 3-0 से हराकर पूरे तीन अंक प्राप्त किये।

पहला मुकाबला : डीपीएस के खिलाड़ी मैच प्रारंभ होते ही छोटे-छोटे पास के सहारे दून के खिलाफ आक्रामक रुख अख्तियार किया। नतीजा हुआ कि पहले ही मिनट में स्ट्राइकर तसीम अरहान ने गोल दाग कर डीपीएस को 1-0 से आगे कर दिया। नौवें मिनट में तसीम अरहान ने दूसरा गोल दाग अपनी टीम 2-0 से आगे हो गयी। मध्यातर तक ओपन माइंड गोल करने में नाकाम रहा।

दूसरे हाफ में डीपीएस के उलट ओपन माइंड के खिलाड़ी डिफेंसिव हो गए। परिणामस्वरूप 51वें मिनट में शौर्या और 54वें मिनट में फैजान अहमद ने गोल दागकर डीपीएस को एकतरफा जीत दिलाते हुए सेमीफाइनल में पहुंचा दिया।

दूसरा मैच : केन्द्रीय विद्यालय कंकड़बाग और दून इंटरनेशनल स्कूल दानापुर की टीम आमने-सामने थीं। दानापुर की टीम लयबद्ध फुटबॉल का प्रदर्शन कर दर्शकों को प्रभावित करने में सफल रही। 21वें मिनट में केवि के आयुष कुमार ने पहला गोल दागकर अपनी टीम को 1-0 से आगे कर दिया। मैच का दूसरा गोल 32वें मिनट में अभिषेक ने और 51वें मिनट में सौरभ कुमार ने तीसरा गोल कर केन्द्रीय विद्यालय को 3-0 से जीत दिला दी। इस मैच में मिथिलेश कुमार रेफरी थे जबकि रवि शकर, शुभम राज और प्रदीप सरकार सहायक रेफरी थे।

आज के मुकाबले

डीएवी बनाम मध्य विद्यालय बिहारी साव लेन, दो बजे से

संत माइकल बनाम सेंट्रल स्कूल महेंद्रू साढ़े तीन बजे से

chat bot
आपका साथी