RLSP के बागी MLA ललन पासवान का वीडियो वायरल, मंंत्रियों को बताया भिखारी

एनडीए से रालोसपा के अलग होने के बाद पार्टी के बागी विधायक ललन पासवान का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में वो कह रहे हैं कि बिहार के सभी मंत्री भीख मांग रहे हैं।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Mon, 17 Dec 2018 06:43 PM (IST) Updated:Mon, 17 Dec 2018 11:14 PM (IST)
RLSP के बागी MLA ललन पासवान का वीडियो वायरल, मंंत्रियों को बताया भिखारी
RLSP के बागी MLA ललन पासवान का वीडियो वायरल, मंंत्रियों को बताया भिखारी

पटना, जेएनएन। एनडीए से रालोसपा के अलग होने के बाद पार्टी के बागी विधायक ललन पासवान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो कह रहे हैं कि बिहार के मंत्रियों की स्थिति भिखारियों जैसी है। साथ ही ये भी कह रहे हैं कि उन्हें केंद्रीय मंत्री बनने की इच्छा है। इस वायरल वीडियो में वो और भी कई बातों को बेबाकी से कहते दिख रहे हैं।

ललन पासवान वीडियो में कह रहे हैं कि आज बिहार के सभी मंत्री भीख मांग रहे हैं और हमलोग बिहार वाले लाइन में नहीं हैं। अगर गोल मारना होगा, यानी मंत्री बनना होगा तो हम दिल्ली वाले में गोल मारेंगे। हम तो कमिश्नर को दो मिनट में मारने लगेंगे, आप अभी हमें जानते भी नहीं हैं।

इस बार लोकसभा चुनाव लड़ने के सवाल पर बागी विधायक ने कहा कि मौका मिलेगा तो उसमें भी गोल कर ही देंगे। इससे पहले भी एमपी का चुनाव लड़ चुके हैं।

आगे इस वीडियो में उन्होंने इच्छा जतायी है कि वो सासाराम सीट से लोकसभा चुनाव लड़ना चाहते हैं। अगर दोनों एमपी एक साथ आ जाते हैं तो अब लड़ाई सीधे यू टर्न ले लेगी। पहले भी एनडीए में जो दो सीटें मिल रही थीं, वो दो सीटें तो हमलोगों को मिलनी ही चाहिए, हिस्सा मांगना कोई महत्वाकांक्षा नहीं है। 

आगे ललन पासवान ने कहा कि सब लोग कह रहे हैं कि ललन पासवान के कारण ही मंत्रिमंडल का विस्तार रुका हुआ है। जब मन करता मैं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पास चला जाता। अगर आज चला जाऊं तो कल ही बिहार में मंत्रिमंडल का विस्तार हो जाएगा।

अब देखना यह होगा कि देश के राजनीतिक गलियारों में सरगर्मी के बीच बागी विधायक के ऐसे बोल से क्या प्रभाव पड़ता है। क्या सच में बिहार में स्थिति ऐसी है कि बिहार के मंत्रियों को भीख मांग कर गुजारा करना पड़ रहा है। इसलिए ललन पासवान केंद्रीय मंत्री बनने की इच्छा मन में पाले हुये हैं।

chat bot
आपका साथी