26 मई को काग्रेस मनाएगी 'विश्वासघात दिवस' मोदी सरकार का पर्दाफाश करेगी पार्टी

26 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार के कार्यकाल के पूरे चार साल हो जाएंगे। कांग्रेस पार्टी ने इस दिन को विश््वासघात दिवस मनाने का निर्णय लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 May 2018 12:49 PM (IST) Updated:Fri, 25 May 2018 12:49 PM (IST)
26 मई को काग्रेस मनाएगी 'विश्वासघात दिवस' मोदी सरकार का पर्दाफाश करेगी पार्टी
26 मई को काग्रेस मनाएगी 'विश्वासघात दिवस' मोदी सरकार का पर्दाफाश करेगी पार्टी

पटना [जेएनएन]। 26 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार के कार्यकाल के पूरे चार साल हो जाएंगे। इस अवसर पर कोई पार्टी इनके कार्यकाल को अच्छा बताएगा तो कोई पार्टी इन्हें कोसने से बाज भी नहीं आएगा।

इस चार साल के कार्यकाल के पूरे होने पर 26 मई को यानि शनिवार को कांग्रेस पार्टी ने इस दिन को विश्वासघात दिवस के रूप में याद करने का फैसला किया है। कांग्रेस ने साफ कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार की करतूतों का जनता के 'पर्दाफाश' करेगी। वह यह बताने की कोशिश करेगी नरेंद्र मोदी सरकार के कार्यकाल में परधानमंत्री ने जनता के साथ क्या किया और क्या नहीं किया। शनिवार को सभी राज्यों की राजधानियों और जिला स्तरों पर धरना-प्रदर्शन आयोजित किया जाएगा। इसमें भाजपा की विफलता के बारे में जनता को अवगत कराया जाएगा। वहीं काग्रेस की ओर से कहा गया है कि मोदी सरकार ने इन चार सालों में देश की भोली-भाली जनता को छलने का काम किया है। इसी कड़ी में 26 मई को बिहार काग्रेस भी विश्वासघात दिवस मनाने जा रही है। केंद्र सरकार के चार साल पूरे होने के अवसर पर काग्रेस मोदी सरकार की नाकामियों को उजागर करेगी। राजधानी पटना समेत पूरे प्रदेश भर में केंद्र सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया जाएगा। इतना ही नहीं जो वादे किए गए थे उसे जनता के सामने रखा जाएगा। बिहार प्रदेश काग्रेस कमेटी के प्रभारी अध्यक्ष अध्यक्ष कौकब कादरी ने कहा कि केंद्र सरकार ने चार सालों में सिर्फ जुमलों के सिवाय देश को कुछ नहीं दिया है। वादे तो बहुत किए गए लेकिन उनको अमली जामा नहीं पहना सकी मोदी सरकार। प्रभारी अध्यक्ष अध्यक्ष कौकब कादरी ने कहा कि बिहार काग्रेस के दोनों नवनियुक्त सचिव भी इस अवसर पर उपस्थित रहेंगे। हाल ही में वीरेंद्र सिंह राठौर और राजेश लिलोठिया को बिहार के लिए अखिल भारतीय काग्रेस कमेटी का सचिव नियुक्त किया गया है।

chat bot
आपका साथी