पीएम मोदी से डरते हैं चीन, अमेरिका व पाकिस्तान : सुशील मोदी

भाजपा के वरिष्ठ नेता व बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि चीन, अमेरिका व पाकिस्तान किसी से डरते हैं तो वो हैं भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी। पिछले 13 महीने में नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में पूरे विश्व में भारत का डंका बजने लगा है।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2015 03:27 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2015 05:45 PM (IST)
पीएम मोदी से डरते हैं चीन, अमेरिका व पाकिस्तान : सुशील मोदी

पटना। भाजपा के वरिष्ठ नेता व बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि चीन, अमेरिका व पाकिस्तान किसी से डरते हैं तो वो हैं भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी। पिछले 13 महीने में नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में पूरे विश्व में भारत का डंका बजने लगा है।

उन्होंने कहा कि इसी तरह प्रधानमंत्री बिहार को भी तेजी से विकास की राह पर ले जाना चाहते हैं। बिहार में राजग की सरकार बनी तो 13 महीने के अंदर राज्य के गांव-गांव तक बिजली पहुंचा दी जायेगी। वे शनिवार को कमतौल कॉलेज के मैदान में चुनावी सभा को सम्बोधित कर रहे थे।

सुशील मोदी ने कहा कि नरेन्द्र मोदी देश के पहले अति पिछड़ा वर्ग से आने वाले प्रधानमंत्री हैं। भाजपा का एक ही लक्ष्य है- 'सबका साथ सबका विकास।' राज्य का विकास अब भाजपा की प्राथमिकता है राज्य में राजग की सरकार बनी तो किसी के साथ भेदभाव किये बिना पूरे राज्य में विकास की धारा बहेगी।

उन्होंने कहा कि सरकार बनने पर मैट्रिक की परीक्षा में परचम लहराने वाले 50 हजार छात्र-छात्राओं को लैपटॉप दिया जायेगा। इंटर की परीक्षा में परचम लहराने वाले 5000 छात्र-छात्राओं को स्कूटी दी जायेगी। उन्होंने कहा कि बिहार की जनता नीतीश व लालू के जंगल राज को अब नकार चुकी है।

सुशील मोदी ने कहा कि मंडल-कमंडल दोनों अब हमारे साथ है। आरक्षण के मुद्दे पर नीतीश और लालू बिहार की जनता को दिग्भ्रमित कर रहे है। उन्होंने15 साल तक खुद को गरीबों का मसीहा बताकर लोगों का शोषण किया। बीजेपी के सहयोग से नीतीश को मुख्यमंत्री की कुर्सी मिली और उन्होंने बीजेपी से ही गद्दारी की। और अब लालू के साथ मिले हैं अगर महागठबंधन की सरकार बनी तो वे लालू की पीठ में भी छुरा घोपेंगे।

chat bot
आपका साथी