सड़क दुर्घटना में किशोर की मौत, हंगामा

थाना क्षेत्र के रायपुरा मोहल्ला में रविवार देर शाम सड़क बाइक सवार दो किशोर जख्मी हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 10 Dec 2018 01:24 AM (IST) Updated:Mon, 10 Dec 2018 01:24 AM (IST)
सड़क दुर्घटना में किशोर की मौत, हंगामा
सड़क दुर्घटना में किशोर की मौत, हंगामा

पटना (फतुहा)। थाना क्षेत्र के रायपुरा मोहल्ला में रविवार देर शाम सड़क बाइक सवार दो किशोरों को अनियंत्रित ट्रैक्टर ने कुचल दिया, जिसमें जख्मी किशोर सुमित (12 वर्ष) की मौत इलाज के दौरान हो गई। घटना से आक्रोशित परिजन व गा्रमीणों ने ट्रैक्टर चालक की गिरफ्तारी को लेकर फतुहा-बख्तियारपुरएनएच को रायपुरा मोहल्ला के समीप सड़क पर टायर जलाकर जाम कर दिया। जाम के कारण सड़क के दोनों लेन में गाड़ियों की लंबी कतार लग गई।

मिली जानकारी के अनुसार, बताया जाता है कि रायपुरा निवासी इंद्रदेव पासवान का 15 वर्षीय पुत्र रौनक और कपिल पासवान का 12 वर्षीय पुत्र सुमित सड़क किनारे बाइक लगाकर खड़ा था। इसी दौरान फतुहा बाजार की ओर से जा रहे अनियंत्रित ट्रैक्टर ने दोनों को कुचल दिया। आननफानन में परिजनों को दोनों को फतुहा अस्पताल लाया गया जहा से डॉक्टरों ने गंभीर अवस्था में एनएमसीएच रेफर कर दिया।

घटना के बाद करीब एक घंटे तक सड़क जाम के बाद भी कोई पुलिस पदाधिकारी जाम समाप्त कराने नहीं पहुंचे। संसू, पालीगंज : पटना-अरबल मुख्यपथ पर थाना क्षेत्र के अख्ति्यारपुर गाव के समीप स्थित पुल पर रविवार की सुबह अनियंत्रित वाहन ने घर से बाजार जा रहे किसान अनिल शर्मा को रौंद दिया। गंभीर अवस्था में अनुमंडलीय अस्पताल के डॉक्टरों ने पीएमसीएच रेफर कर दिया। जहा इलाज के दौरान मौत हो गई।

बताया जाता है कि अख्ति्यारपुर गाव निवासी 61 वर्षीय किसान अनिल शर्मा रविवार की सुबह पालीगंज जा रहे थे। तभी अज्ञात वाहन ने रौंद दिया। घटना के बाद गाव में मातमी छा गया। ग्रामीणों का बेलगाम वाहन चालक पर कारवाई की माग की है। थाना क्षेत्र के रायपुरा मोहल्ला की घटना

कार्रवाई की मांग को लेकर ग्रामीणों ने की आगजनी

chat bot
आपका साथी