जबरदस्त एक्शन के साथ 'चैलेंज' देने पर्दे पर आ रहे हैं पवन सिंह

भोजपुरी अभिनेत पवन सिंह की आने वाली फिल्म चैलेंज मार-धाड़ और एक्‍शन से भरपूर है। ‘चैलेंज’ का गीत-संगीत भी दर्शकों को काफी पसंद आयेगा।

By Ravi RanjanEdited By: Publish:Sat, 08 Jul 2017 01:29 PM (IST) Updated:Sun, 09 Jul 2017 11:42 PM (IST)
जबरदस्त एक्शन के साथ 'चैलेंज' देने पर्दे पर आ रहे हैं पवन सिंह
जबरदस्त एक्शन के साथ 'चैलेंज' देने पर्दे पर आ रहे हैं पवन सिंह

पटना [जेएनएन]। भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह, समीर आफताब, मधु शर्मा एवं शिविका दिवान की फिल्म ‘चैलेंज’ जल्द ही सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने जा रही है। यशी फिल्म्स के अभय सिन्हा प्रस्तुत इस भोजपुरी फिल्म को लेकर जितने उत्साहित निर्देशक सतीश जैन हैं, उतने ही पवन सिंह।

पवन, पहली बार सतीश जैन के निर्देशन काम कर रहे हैं। वे इस फिल्म को अपनी पिछली कामयाब फिल्मों की तुलना में अलग मानते हैं। पवन सिंह ने बताया है कि आखिर फिल्म ‘चैलेंज’ में क्या कुछ नया है।

पवन सिंह कहते हैं कि यह फिल्म मेरे लिए चाइलेंजिंग है। इस फिल्म को मैं एक कंम्प्लीट एक्शन पैक्ड स्टोरी ओरियंटेड फिल्म मानता हूं, जिसमें उम्दा पटकथा के साथ एक्शन का भरपूर डोज मिलेगा, क्योंकि किसी भी फिल्म के लिए सबसे जरूरी होती है फोकस्ड स्टोरी। इसके अनुसार ही एक्शन सिक्वेंस लोगों को पसंद भी आते हैं। यह मेरी पिछली फिल्मों से बिलकुल अलग फिल्म है।

भोजपुरी अभिनेता ने कहा कि चैलेंज अलग इस मामले में है कि पहली बार इस फिल्म के निर्देशक सतीश जैन ने कोई एक्शन फिल्म को निर्देशित किया है। मूलत: उनकी फिल्मों की पहचान कहानी होती है। निरहुआ हिन्दुस्तानी और निरहुआ रिक्शावाला 2 को आप एक बेहतर स्क्रीप्ट वाली फिल्म कह सकते हैं। एक्शन पैक्ड फिल्म नहीं कह सकते, लेकिन  ‘चैलेंज’ में आप को एक बेहतर स्क्रीप्ट के साथ जबरदस्त एक्शन छौंका देखने को मिलेगा।

इस फिल्म में पवन एक ऐसे बिहारी नायक की भूमिका में हैं, जिसके सामने एक चैलेंज होता है। चैलेंज ऐसा की कोई कल्पना भी नहीं कर सकता। अब ये चैलेंज क्या है और मैं उसे कैसे पूरा करता हूं, इसके लिए आपको फिल्म देखना होगा। वे कहते हैं कि ‘चैलेंज’ वाकई मेरी दुसरी फिल्मों से काफी हटकर है। इसमें कई खूबियां हैं और नयापन भी है। साफ कहूं तो भोजपुरी में ऐसी एक्शन फिल्म नहीं देखी गई है।

निर्देशक सतीश जैन के साथ काम करने पर भोजपुरी अभिनेता ने कहा कि सतीश जी की जितनी तारीफ की जाये कम है। वे जानते हैं कि एक कामयाब फिल्म कैसे बनायी जाती है। उनकी पिछली  फिल्में निरहुआ रिक्शावाला 2 और निरहुआ हिन्दुस्तानी ने कामयाबी का डंका बजाया है। उनके साथ काम करके काफी कुछ सीखने को मिलता है। सतीश जी की खास बात ये है कि वे किसी भी कलाकार से काम निकालना अच्छी तरह जानते हैं। वे संस्पेंस एक्शन और थ्रील का सामंजस्य बेहतर तरीके से करना जानते हैं।  

यह भी पढ़ें: अपनी अदाओं से दर्शकों के दिलों पर राज कर रही हैं भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी

चैलेंज के गीत-संगीत के बारे पवन सिंह ने कहा कि फिल्म ‘चैलेंज’ का गीत-संगीत का एक और प्लस प्वाईंट है। अभी फिल्म के सभी गानों को लोगों का भरपूर स्‍नेह मिल रहा है। काफी मेहनत किया गया है इस फिल्म के गीत संगीत पर। इसलिए इस फिल्‍म को लेकर पूरी टीम काफी उत्‍साहित है और उम्मीद है कि फिल्म भोजपुरी बॉक्‍स ऑफिस पर अच्छा रेस्पांस भी मिलेगा। 

यह भी पढ़ें: एक्शन के साथ 'चैलेंज' देने पर्दे पर आ रहे हैं पवन सिंह, देखें तस्वीरें....

chat bot
आपका साथी