बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने बिहार दिवस पर कहा- मुझे गर्व है बिहारी होने पर

बिहार दिवस के अवसर पर बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू चंद्रा ने बिहार के लोगो को शुभकामनाएं दीं और कहा कि अपने बिहारी और भारतीय होने पर मुझे गर्व है।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Fri, 23 Mar 2018 02:49 PM (IST) Updated:Sat, 24 Mar 2018 09:20 PM (IST)
बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने बिहार दिवस पर कहा- मुझे गर्व है बिहारी होने पर
बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने बिहार दिवस पर कहा- मुझे गर्व है बिहारी होने पर

पटना [जेएनएन]। बॉलीवुड एक्ट्रेस और भोजपुरी फिल्म निर्माता नीतू चंद्रा ने एक बार फिर से खुद के बिहारी होने पर सौभाग्यशाली माना है। बिहार दिवस पर लोगों को बधाई देते हुए उन्होंने कहा कि बिहारी होने पर मुझे गर्व है। गौरतलब है कि भोजपुरी का मजाक उड़ाने पर नीतू ने अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा की जमकर खबर ली थीं।

बिहार दिवस के मौके पर एक्ट्रेस नीतू चंद्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने तमाम लोगों को बिहार दिवस की शुभकामनाएं दीं। इस वीडियो के जरिए नीतू ने कहा कि आप सबको बिहार दिवस के मौक पर बहुत सारी शुभकामनाएं, मुझे इस बात का गर्व है कि मैं बिहारी हूं, भारतीय हूं। 

राजधानी पटना की रहने वाली 33 वर्षीया नीतू चंद्रा बॉलीवुड के साथ-साथ भोजपुरी फिल्मों में भी सक्रिय रहती हैं। याद दिलाएं कि कुछ समय पहले भोजपुरी का मजाक उड़ाने पर नीतू चंद्रा ने सिद्धार्थ मल्होत्रा को जमकर सुनाया था। सोशल मीडिया के जरिए उन्होंने सिद्धार्थ को काफी-कुछ कहा था।

नीतू चंद्रा बॉलीवुड में 'ट्रैफिक सिग्नल' और 'ओए लकी लकी ओए' जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। हालांकि आजकल वे बॉलीवुड फिल्मों से दूर हैं। लेकिन क्षेत्रीय फिल्मों खासकर भोजपुरी फिल्मों को प्रोड्यूस कर रही हैं। देसवा उनकी काफी सफल और चर्चित फिल्म मानी जाती है। नीतू ने भोजपुरी फिल्म 'मिथिला मखान' बनाई है और इसे राष्ट्रीय पुस्कार से भी नवाजा गया था। नीतू चंद्रा तेलुगु और तमिल में भी फिल्में कर चुकी हैं

chat bot
आपका साथी