Bihar Crime: होटल के कमरे को खुलवाकर चौंक गई पुलिस, पांच लड़कियों के साथ चार लड़के धराए

बिहार के वैशाली में पुलिस अपराधियों की धर-पकड़ के लिए रेलवे स्टेशन और होटलों में छापेमारी कर रही है। सोमवार की सुबह होटल पहुंचकर कमरे की जांच कर करने के दौरान चौंक गई। होटल रूम से पांच लड़कियों के साथ चार लड़कों को पकड़ा गया है।

By Rahul KumarEdited By: Publish:Mon, 27 Jun 2022 12:17 PM (IST) Updated:Mon, 27 Jun 2022 05:44 PM (IST)
Bihar Crime: होटल के कमरे को खुलवाकर चौंक गई पुलिस, पांच लड़कियों के साथ चार लड़के धराए
वैसाली के होटल में छापेमारी। सांकेतिक तस्वीर

जागरण संवाददाता, हाजीपुर(वैशाली)। बिहार के वैशाली में बढ़ते अपराध को लेकर पुलिस अलर्ट मोड में है। लूट के दौरान मर्डर का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस लगातार अपराधियों की नकेल कसने में जुटी हुई है। इस दौरान होटलों की भी चेकिंग की जा रही है। पुलिस हाजीपुर में संदिग्धों को लेकर होटल की चेकिंग कर रही थी। लेकिन जांच के दौरान बंद कमरों से पांच लड़कियों के साथ चार लड़के आपत्तिजनक हाल पुलिस के हाथ लग गए। 

होटल से पकड़े गए लड़के और लड़कियां

खबर के मुताबिक एसडीओ अरुण कुमार, एसडीपीओ राघव दयाल के नेतृत्व में सोमवार की अल सुबह रेलवे स्टेशन हाजीपुर अनवरपुर एवं गांधी आश्रम में कई होटलों में छापेमारी की गई। इस दौरान पुलिस ने कई संदिग्ध को पूछताछ के लिए थाने लेकर गई है। पकड़े गए लड़के और लड़कियों से पुलिस पूछताछ कर रही है। राघव दयाल ने बताया कि रेलवे स्टेशन एवं शहर के कई होटलों में छापेमारी की गई है। होटल में ठहरे हुए व्यक्ति की आधार कार्ड की जांच की गई है। इस दौरान कई संदिग्ध से पूछताछ की जा रही है।

वहीं रविवार की रात में भी एसडीओ अरुण कुमार के नेतृत्व में नगर परिषद टीम एवं नगर थाने की पुलिस ने रेलवे स्टेशन एवं होटलों में छापेमारी की। रेलवे स्टेशन पर जांच के दौरान पुलिस ने एक युवक एवं एक युवती को हिरासत में लिया गया। पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है। एसडीओ ने बताया कि शहर में रूटीन चेकिंग की जा रही है। संध्या 6 बजे से 8 बजे तक गश्ती गाड़ी, पुलिस प्रशासन एवं नगर परिषद टीम के साथ शहर के चौक-चौराहे, कोचिंग एरिया, रेलवे स्टेशन सहित बाजार में कई सड़कों पर चेकिंग की गई। उन्होंने कहा कि होटल में रुके हुए व्यक्तियों से उनका आधार कार्ड चेक किया गया। वहीं स्टेशन पर भी जांच की गई। रेलवे स्टेशन पर मौजूद लोगों से पूछताछ की गई। छापेमारी में एसडीओ के साथ नगर थानाध्यक्ष सुबोध सिंह और पुलिस पदाधिकारी भी शामिल थे। 

chat bot
आपका साथी