Bihar Crime: फिल्‍मी स्‍टाइल में बाइक का पीछा करती रही पुलिस, चकमा देकर ट्रेन से फरार हुआ अपराधी

बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र के दुजरा में छोटू पर हुई फायरिंग मामले में नाजमद आरोपित रंधीर की तलाश में जुटी पुलिस चकमा खा गई। वारदात के बाद मोबाइल लोकेशन के जरिए अपराधी का पीछा कर रही थी । मोबाइल बंद कर शातिर यूं फरार हुआ। बंद हो गया मोबाइल

By Sumita JaiswalEdited By: Publish:Thu, 27 May 2021 10:16 AM (IST) Updated:Thu, 27 May 2021 10:50 AM (IST)
Bihar Crime: फिल्‍मी स्‍टाइल में बाइक का पीछा करती रही पुलिस, चकमा देकर ट्रेन से फरार हुआ अपराधी
अपराधी का पीछा करती पुलिस चकमा खा गई, सांकेतिक तस्‍वीर ।

पटना, जागरण संवाददाता। बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र के दुजरा में छोटू पर हुई फायरिंगग मामले में नाजमद आरोपित रंधीर की तलाश में जुटी पुलिस भी चकमा खा गई। पुलिस नामजद आरोपित के मोबाइल लोकेशन के जरिए उसका पीछा कर रही थी। पुलिस को लगा कि आरोपित बाइक से भाग रहा है। पुलिस फतुहा तक पहुंच गई, वहां मोबाइल बंद हो गया। बाद में पता चला कि आरोपित बाइक से नहीं, ट्रेन में सवार था। उसने फतुहा स्टेशन के करीब पहुंचते ही मोबाइल बंद कर दिया। उसका आखिरी लोकेशन पड़ोसी राज्य में मिला है। पुलिस आरोपित की तलाश में पड़ोसी राज्य में दबिश देने जाएगी। थानेदार कैसर आलम ने बताया कि आरोपित की तलाश में छापेमारी की जा रही है। वारदात के बाद वह पटना से बाहर निकल गया। जल्द ही आरोपित पकड़ा जाएगा।

: पुरानी रंजिश और वर्चस्व में चल चुकी हैं तीन बार गोलियां :

दुजरा में दो गुटों के बीच वर्चस्व की लड़ाई में अब तक तीन बार फायङ्क्षरग हो चुकी है। इसमें एक की मौत हो चुकी है। मामले में दोनों गुटों के सिपुल और रंधीर की पुलिस तलाश कर रही है। सूत्रों की मानें तो जहां रंधीर अपने भाई की हत्या का बदला लेना चाहता है तो वहीं, सिपुल रंधीर व उसके लोगों को निशाने पर लिया है।

इसी साल होली की शाम सिपुल ने अपने साथियों के साथ मिलकर दुजरा इलाके में रंधीर के भाई विकास की गोली मारकर हत्या कर दी थी। मामले में सिपुल का नाम सामने आया। बावजूद पुलिस उसे पकड़ नहीं सकी। फिर 20 मई को रंधीर ने सिपुल के करीबी बताए जाने वाले छोटू नाम के युवक पर गोली चला दी। हालांकि छोटू किसी तरह वहां से भागकर बुद्धा कॉलोनी थाने पहुंच गया और उसके बयान पर पुलिस ने रंधीर सहित दो अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी