CM नीतीश का दिल्ली AIIMS में हुआ हेल्थ चेकअप, तेजस्वी ने कसा था तंज

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सोमवार की दोपहर दिल्ली रवाना हुए और मंगलवार की सुबह उन्होंने दिल्ली एम्स में अपना हेल्थ चेकअप कराया। नीतीश की खराब तबीयत को लेकर तेजस्वी ने तंज कसा था।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Tue, 18 Sep 2018 09:55 AM (IST) Updated:Tue, 18 Sep 2018 10:54 PM (IST)
CM नीतीश का दिल्ली AIIMS में हुआ हेल्थ चेकअप, तेजस्वी ने कसा था तंज
CM नीतीश का दिल्ली AIIMS में हुआ हेल्थ चेकअप, तेजस्वी ने कसा था तंज

पटना [जेएनएन]। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिना पूर्व घोषित कार्यक्रम के सोमवार को दिल्ली रवाना हो गए और मंगलवार की सुबह दिल्ली एम्स में भर्ती हुए। वहां उनका रूटीन हेल्थ चेकअप हुआ। उन्हें अस्पताल के प्राइवेट वार्ड नंबर 501 में भर्ती कराया गया।
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पिछले कई दिनों से बीमार थे और इसीलिए वो दिल्ली गए हैं। जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री को आंख और घुटने से संबंधित परेशानी है। 

दिल्ली जाने से पहले नीतीश को इन दिनों वायरल फीवर की भी शिकायत थी जिसके कारण पिछले दिनों सीएम के कई कार्यक्रम को रद कर दिया गया था। जानकारी के मुताबिक दिल्ली एम्स के डायरेक्टर डॉक्टर रणदीप गुलेरिया की निगरानी में सीएम नीतीश कुमार का चेकअप किया जा रहा है।

बता दें कि नीतीश की बीमारी को लेकर बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने भी तंज कसा था और उनके स्वास्थ्य को लेकर मेडिकल बुलेटिन जारी करने की मांग की थी।

तेजस्वी ने अपने ट्वीट में लिखा था कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विगत 7 दिनों से अस्वस्थ हैं। सभी कार्यक्रम रद  हैं। हम मांग करते हैं कि मुख्यमंत्री जी के स्वास्थ्य और बीमारी संबंधी बुलेटिन जारी कर प्रदेश की जनता को संबंधित जानकारी से अवगत कराया जाए। मैं उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की मंगलकामना करता हूं।

Bihar CM Nitish Kumar has been admitted in AIIMS (All India Institutes of Medical Sciences) Delhi for routine health checkup: Sources (file pic) pic.twitter.com/YQG2ENlwms— ANI (@ANI) September 18, 2018

chat bot
आपका साथी