होली में चाहिए पैसे तो जरूर पढ़ें यह खबर: जल्‍दी करें, लगातार चार दिन बंद रहेंगे बैंक

बिहार में लगातार चार दिन बैंकों में छुट्टियां रहेंगी। पैसे चाहिए तो आज ही निकाल लें। जानिए कब से कब तक हो रहीं हैं छुट्टियां।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Tue, 19 Mar 2019 10:01 AM (IST) Updated:Wed, 20 Mar 2019 02:25 PM (IST)
होली में चाहिए पैसे तो जरूर पढ़ें यह खबर: जल्‍दी करें, लगातार चार दिन बंद रहेंगे बैंक
होली में चाहिए पैसे तो जरूर पढ़ें यह खबर: जल्‍दी करें, लगातार चार दिन बंद रहेंगे बैंक
पटना [जेएनएन]। होली को लेकर चार दिन बैंक बंद रहेंगे, एेसे में आपके पास बस आज तक का वक्त है। आप अपने बैंक से संबंधित जरूरी काम बुधवार को निपटा लें, वर्ना चार दिन तक इंतजार करना पड़ेगा। होली में पैसे चाहिए तो आपके पास केवल आज का ही मौका है।
21 मार्च को होली है और इस दिन ज्यादातर राज्यों में बैंक बंद रहेंगे। बिहार में भी लगातार चार दिन बैंक बंद रहने वाले हैं। बिहार में 21 मार्च से लेकर 24 मार्च तक बैंक बंद रहेंगे। दरअसल, बिहार में 21 मार्च को होली और 22 मार्च शुक्रवार को बिहार दिवस के कारण बैंक बंद रहेंगे।
बिहार में 4 दिन बंद रहेंगे बैंक
बिहार में बैंक 21 मार्च गुरुवार (होली), 22 मार्च शुक्रवार (बिहार दिवस), 23 मार्च शनिवार (चौथा शनिवार) और 24 मार्च रविवार (छुट्टी) के कारण बंद रहेंगे। 23 मार्च चौथा शनिवार है और चौथे शनिवार को बैंक बंद रहते हैं। बिहार में लगातार चार दिन बैंक बंद रहने वाले हैं।
यहां भी बंद रहेंगे बैंक
पूरे देश में बैंक सिर्फ राष्ट्रीय छुट्टियों के दिन ही बंद रहते हैं। 20 मार्च बुधवार को होली के कारण उत्तर प्रदेश, पश्चिम बंगाल, आंध्रप्रदेश, जम्मू कश्मीर और उत्तराखंड में छुट्टी रहेगी। 21 मार्च गुरूवार को रंग वाली होली होने के कारण देश के ज्यादातर बैंक बंद रहेंगे। 
पंजाब में 21 मार्च की होली और 23 मार्च को शहीद भगत सिंह की पुण्यतिथि है जिसके कारण बैंक पंजाब में 21 और 23 मार्च को बंद रहेंगे।
देश भर में दूसरे और चौथे शनिवार को बैंक बंद रहते हैं। दूसरा शनिवार 9 मार्च और चौथा शनिवार 23 मार्च को है।
chat bot
आपका साथी