दिग्गज नेताओं के साथ अमित शाह ने देर रात तक सजाई फील्डिंग

राजग के बुधवार से प्रचार अभियान श्रीगणेश को लेकर मंगलवार को देर रात तक मंथन का दौर चला। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की अगुवाई में बिहार फतह को लेकर केंद्रीय मंत्रियों से लेकर दिग्गज नेताओं की भूमिका तय की गई।

By Amit AlokEdited By: Publish:Wed, 30 Sep 2015 07:22 AM (IST) Updated:Wed, 30 Sep 2015 08:53 AM (IST)
दिग्गज नेताओं के साथ अमित शाह ने देर रात तक सजाई फील्डिंग

पटना। राजग के बुधवार से प्रचार अभियान श्रीगणेश को लेकर मंगलवार को देर रात तक मंथन का दौर चला। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की अगुवाई में बिहार फतह को लेकर केंद्रीय मंत्रियों से लेकर दिग्गज नेताओं की भूमिका तय की गई।

एक-एक सीट पर बागियों के असंतोष पर चर्चा हुई। असतुंष्टों को मनाने, समझाने और नहीं माने तो हटाने का निर्णय किया गया। प्रचार अभियान को धार देने के साथ कार्यकर्ताओं को घर-घर तक पहुंचाने की फील्डिंग सजाई गई। बेटिकट हुए विधायकों के विद्रोह और कार्यकर्ताओं के भावनाओं देखते हुए मान-मनौव्वल कर कील-कांटे दुरुस्त करने की रणनीति बनी।

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के मंडल-कमंडल और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के वार पर पलटवार करने को अब तक भाषणों का बाकायदा पोस्टमार्टम किया गया।

सूत्र बताते हैं कि आलाकमान को यह भी अहसास हो गया है कि मुकाबला कांटे का होने जा रहा है। ऐसे में भाजपा सुप्रीमो शाह ने एक-एक दिग्गजों के सुझाव पर बारीकी से विचार किया और फिर जिम्मेदारी तय कर दी।

इस दौरान केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा, दूरसंचार मंत्री रविशंकर प्रसाद, कौशल विकास मंत्री राजीव प्रताप रूडी, केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति, भाजपा के प्रदेश मंगल पांडेय सहित तमाम नेता मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी