तालाब से मिला लापता एंबूलेंस चालक का खून से सना कपड़ा

बाइपास थाना क्षेत्र के बेगमपुर पारपोखरा से गुरुवार की रात नौ बजे से रहस्यमय से लापता एंबुलेंस चालक का जूता व कपड़ा शनिवार को पुलिस ने खोजी कुत्ते की मदद से बरामद किया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Nov 2019 12:56 AM (IST) Updated:Sun, 17 Nov 2019 06:09 AM (IST)
तालाब से मिला लापता एंबूलेंस चालक का खून से सना कपड़ा
तालाब से मिला लापता एंबूलेंस चालक का खून से सना कपड़ा

पटना सिटी। बाईपास थाना क्षेत्र के बेगमपुर पारपोखरा से गुरुवार की रात लापता एंबुलेंस चालक का जूता व कपड़ा शनिवार को पुलिस ने खोजी कुत्ते की मदद से बरामद किया। परिजनों ने कपड़ा व जूते की पहचान की। एएसपी मनीष कुमार ने बताया कि खोजी कुत्ते व गोताखोर की मदद से रविवार को भी लापता एंबुलेंस चालक की खोज की जाएगी।

बाईपास थाना क्षेत्र के पारपोखर में बाबा के मकान में रहनेवाली किराएदार सुमित्रा देवी ने पुलिस को बताया कि 14 नवंबर की रात नौ बजे 27 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार घर हॉस्पीटल जाने की बात कहकर निकला और वापस नहीं लौटा। अगले दिन मां ने पुत्र के लापता होने की प्राथमिकी दर्ज कराई। पुत्र धनुकी मोड़ स्थित रेनबो हॉस्पीटल ट्रामा सेंटर में भाड़े पर एंबुलेंस चलाता है। उसका मोबाइल बंद आ रहा है। परिजनों द्वारा अनहोनी आशंका जताए जाने के बाद बाइपास पुलिस ने खोजी कुत्ते की मदद से शनिवार को इलाके में खोजबीन प्रारंभ किया। कुत्ता बार-बार बेगमपुर स्थित रघुनाथ विद्यालय के समीप तालाब के पास जा रहा था। शाम लगभग पांच बजे तालाब में मिले खून से सने कपड़े व जूता बरामद किया गया। परिजनों ने कपड़े व जूते सोनू के ही बता रहे हैं। परिजनों ने बताया कि पास के ही एक लड़के से विवाद हुआ था। कुछ लोगों ने बताया कि सोनू को कुछ लोग मारते-पीटते तालाब की ओर ले जा रहे थे। पुलिस तहकीकात में जुटी है। थानाध्यक्ष ने बताया कि रविवार को तालाब में गोताखोर से लापता युवक की खोज कराई जाएगी। अबतक लापता युवक का शव नहीं मिला है। शव मिलने के बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा।

- खोजी कुत्ते की मदद से पुलिस पहुंची तालाब किनारे, परिजनों ने कपड़ा व जूता पहचाना

- बेगमपुर के एक स्कूल के समीप गहरे तालाब में रविवार को होगी खोजबीन

chat bot
आपका साथी