पुलिसकर्मी ही निकाल रहे शराबबंदी की हवा: कहा- 20 हजार दो तो छोड़े देंगे शराब

शराब तस्करों से पुलिस के जवान ने पैसे की डील की थी,. जिसका अॉडियो वायरल हो गया था। पुलिस ने सच्चाई पता चलते ही क्विक मोबाइल जवान को गिरफ्तार कर लिया।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Thu, 25 Oct 2018 11:04 AM (IST) Updated:Thu, 25 Oct 2018 02:32 PM (IST)
पुलिसकर्मी ही निकाल रहे शराबबंदी की हवा: कहा- 20 हजार दो तो छोड़े देंगे शराब
पुलिसकर्मी ही निकाल रहे शराबबंदी की हवा: कहा- 20 हजार दो तो छोड़े देंगे शराब

पटना [जेएनएन]। रुपये लेकर शराब तस्कर को मदद पहुंचाने के आरोप में बुधवार को एक पुलिसकर्मी को गिरफ्तार कर लिया गया। जक्कनपुर थाने के क्विक मोबाइल जवान रवि की तस्कर राजेश से बातचीत की ऑडियो वायरल होने पर सिटी एसपी (पूर्वी) राजेंद्र कुमार भील ने यह कार्रवाई की। उससे रंगदारी सेल में पूछताछ की जा रही है। सिटी एसपी ने गिरफ्तारी की पुष्टि की है। राजेश की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।

जक्कनपुर थाना क्षेत्र निवासी राजेश झारखंड से कुछ पुलिसकर्मियों के सहयोग से शराब लाकर पटना में सप्लाई करता था। कुछ दिन पहले क्विक मोबाइल के जवान रवि और अन्य पुलिसकर्मियों ने राजेश की कार से चार बोतल विदेशी शराब, बीयर आदि बरामद की थी।

इसके बाद कार चालक ने राजेश से बात की और रवि को 15 हजार रुपये दिए। रवि ने शराब और बीयर की बोतलें भी रख ली थीं। हाल में रवि ने राजेश को कॉल कर पोस्टल पार्क मोहल्ले में रुपये लेने के लिए बुलाया, जिसकी ऑडियो क्लिप वायरल होकर आला अफसरों तक पहुंच गई।

ऑडियो में रवि साफ कह रहा है कि उसने राजेश से 20 हजार रुपये की मांग की थी, लेकिन 15 हजार रुपये ही मिले। इसलिए उसका माल जब्त कर लिया। अगर वह दस हजार रुपये और देगा तो उसका माल (शराब) छोड़ दिया जाएगा। ऑडियो क्लिप को सुनने के बाद सिटी एसपी ने जांच की, जिसमें रवि दोषी पाया गया। उसे बुधवार को इंस्पेक्टर के साथ जिला पुलिस मुख्यालय में बुलाकर हिरासत में ले लिया गया।

chat bot
आपका साथी