13 साल छात्रा से 27 साल का टीचर करता था प्यार, 15 की हुई तो लेकर हुआ फरार

कोचिंग में पढ़ानेवाले 30 साल का शिक्षक 15 साल की छात्रा को शादी की नीयत से लेकर फरार हो गया है। वह छात्रा को तबसे चाहता था जब वह 13 साल की ही थी। मामले में प्राथमिकी दर्ज है।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Fri, 27 Sep 2019 03:42 PM (IST) Updated:Sat, 28 Sep 2019 02:37 PM (IST)
13 साल छात्रा से 27 साल का टीचर करता था प्यार, 15 की हुई तो लेकर हुआ फरार
13 साल छात्रा से 27 साल का टीचर करता था प्यार, 15 की हुई तो लेकर हुआ फरार

पटना, जेएनएन। कोचिंग में पढ़ा रहे एक शिक्षक ने दसवीं की छात्रा को अपने प्रेम जाल में फंसाकर शादी की नीयत से फरार हो गया है। इस संबंध में छात्रा के परिजनों ने स्थानीय थाने में आरोपित शिक्षक के विरुद्ध मामला दर्ज कराकर बेटी की सकुशल वापसी की मांग की है। 

मिली जानकारी के अनुसार मोती चौक, सैदपुरा मोड़ के पास स्थित निजी कोचिंग चलाने वाले 30 वर्षीय शिक्षक चीकटोली निवासी मोहम्मद दानिश कोचिंग में पढऩे वाली दसवीं कक्षा की 15 वर्षीया छात्रा को करीब दो वर्षों से अपने प्रेम जाल में फंसाए हुए था। 17 सितंबर को दोनों शादी की नीयत से फरार हो गए। आरोपित शिक्षक मो. दानिश 17 सितंबर से ही छात्रा को लेकर अभी तक गायब है। अभी तक बेटी का कोई सुराग नहीं मिलने से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।  

खगौल थानाध्यक्ष मुकेश कुमार मुकेश का कहना है कि आरोपित शिक्षक का पूरा परिवार भी फरार हो गया है। सभी का मोबाइल भी बंद है। मो. दानिश और उसके परिजनों के खिलाफ वारंट जारी किया गया है। उन्होंने बताया कि दो साल पहले भी इन दोनों के बीच का मामला सामने आया था। मगर परिजन आपस में ही मामला सुलझा लिए थे।  पूरी गंभीरता के साथ जांच पड़ताल की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी