सारण में जुए के विवाद में युवक की हत्या

सिताबदियारा (सारण)। रिविलगंज थाना क्षेत्र के सिताबदियारा गरीबा टोला में बीएसटी बांध के नीचे एक पुलिय

By Edited By: Publish:Fri, 24 Oct 2014 02:56 PM (IST) Updated:Fri, 24 Oct 2014 02:56 PM (IST)
सारण में जुए के विवाद में युवक की हत्या

सिताबदियारा (सारण)। रिविलगंज थाना क्षेत्र के सिताबदियारा गरीबा टोला में बीएसटी बांध के नीचे एक पुलिया के पास दीपावली की रात जुआ की बैठकी में अपने-अपने दांव लगाने को लेकर गोली चल गयी, जिसमें बैरिया थाना क्षेत्र के भवन टोला निवासी एक विवाहित युवक की मौत हो गयी। घटना रात 11 बजे से 12 बजे की है।

घटनास्थल पर सीमा को लेकर यूपी-बिहार की पुलिस घंटों मंथन करती रही। अंतत: युवक के शव को रिविलगंज थाने की पुलिस उठा ले गयी। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार को दीपावली की रात रिविलगंज थाने की सीमा में सिताबदियारा के गरीबा टोला में एक पुलिया के पास यूपी-बिहार सीमा के दर्जनभर युवक जुआ खेलने बैठे

थे। यहां 50 हजार से लेकर 80 हजार तक के दांव लगाये जा रहे थे। इसी बीच दांव को लेकर ही आपस में कहासुनी हुई और एक युवक ने गोली चला दी।

गोली लगने से बैरिया थाना क्षेत्र के भवन टोला निवासी देवेन्द्र सिंह के पुत्र 40 वर्षीय हरेन्द्र सिंह की मौत हो गयी। घटना के बाद यूपी-बिहार दोनों तरफ की पुलिस जांच में लगी है। इस मामले में मृतक के परिजनों ने रिविलगंज थाने में सिताबदियारा निवासी एक युवक को नामजद किया है। इस घटना को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं है। पुलिस जुआ में शामिल युवकों को खोज रही है।

chat bot
आपका साथी