युवक ने खुद पर चलाई गोली, बाल-बाल बचा

नवादा नगर थाना क्षेत्र के व्यवहार न्यायालय के समीप सड़क पर गुरुवार को खुद पर गोली चलाते एक युवक को पुलिस ने पकड़ लिया और थाना ले आई। पकड़ा गया युवक गोंदापुर के नंदू यादव का पुत्र सन्टू कुमार है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 01 Jul 2021 11:02 PM (IST) Updated:Thu, 01 Jul 2021 11:02 PM (IST)
युवक ने खुद पर चलाई गोली, बाल-बाल बचा
युवक ने खुद पर चलाई गोली, बाल-बाल बचा

नवादा : नगर थाना क्षेत्र के व्यवहार न्यायालय के समीप सड़क पर गुरुवार को खुद पर गोली चलाते एक युवक को पुलिस ने पकड़ लिया और थाना ले आई। पकड़ा गया युवक गोंदापुर के नंदू यादव का पुत्र सन्टू कुमार है। उसके पास से एक देसी कट्टा और एक खोखा बरामद किया गया है। पारिवारिक विवाद में घटना की बात सामने आ रही है। फिलहाल पुलिस युवक से पूछताछ करने में जुटी है। पकड़े गए युवक ने जानकारी दी कि उसने पावापुरी नालंदा से कट्टा की खरीदारी की थी। दो महीना पहले उसने छह हजार रुपये में खरीदा था। हालांकि युवक के बयान की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है। युवक की बात में कितनी सत्यता है, यह पुलिस की पूछताछ में ही स्पष्ट हो पाएगा।

बताया जाता है कि युवक कोर्ट के समीप देसी कट्टा निकाल खुद को गोली मारने का प्रयास कर रहा था। हड़बड़ी में फायर हो गया और वह बाल-बाल बच गया। गनीतम रही कि वहां पर रहे लोग भी बाल-बाल बच गए। अचानक फायरिग होने से वहां पर अफरातफरी मच गई। उसी दौरान कोर्ट परिसर से बाहर निकल रहे पुलिस पदाधिकारी फायरिग की आवाज सुन वहां पहुंच गए और कट्टा के साथ युवक को पकड़ लिया। घटनास्थल से एक खोखा भी बरामद किया गया। प्रभारी थानाध्यक्ष नरोत्तम ने बताया कि फिलहाल युवक से पूछताछ की जा रही है।

---------------------

जिले में हथियारों की खरीद-फरोख्त जारी

- इन दिनों जिले में हथियार की खरीद-फरोख्त खूब हो रही है। हथियार तस्कर सक्रिय हो चुके हैं। गत महीने के आंकड़ों पर गौर करें तो नगर थाना की पुलिस ने एक पिस्टल व एक देसी कट्टा के साथ दो युवकों को गिरफ्तार की थी। वहीं कादिरगंज ओपी की पुलिस ने भी एक देसी कट्टा के साथ एक युवक को गिरफ्तार की थी। इसके पहले रूपौ ओपी और मुफस्सिल थाना की पुलिस ने भी हथियारों को बरामद की थी। ऐसे में कयास लगाया जा रहा है कि एकबार फिर जिले में हथियार तस्कर सक्रिय हो गए हैं। हथियार के साथ नवयुवकों की गिरफ्तारी परेशानी बढ़ाने वाली बात साबित हो सकती है। तस्कर नवयुवकों के हाथों में हथियार पहुंचाने में जुटे हुए हैं। फलस्वरुप तस्करों को पहचान कर गिरफ्तार करना पुलिस के लिए चुनौती होगी।

chat bot
आपका साथी