सड़क हादसे में खान निरीक्षक समेत छह जख्मी

पटना-रांची उच्च पथ 31 पर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सीतारामपुर गांव के समीप रविवार की अहले सुबह सड़क दुर्घटना में खनन विभाग के खान निरीक्षक समेत छह लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 23 Jun 2019 07:45 PM (IST) Updated:Sun, 23 Jun 2019 07:45 PM (IST)
सड़क हादसे में खान निरीक्षक समेत छह जख्मी
सड़क हादसे में खान निरीक्षक समेत छह जख्मी

पटना-रांची उच्च पथ 31 पर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सीतारामपुर गांव के समीप रविवार की अहले सुबह सड़क दुर्घटना में खनन विभाग के खान निरीक्षक समेत छह लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घायलों में खान निरीक्षक धर्मवीर कुमार के अलावा सैप जवान राम अवतार यादव, जितेंद्र सिंह, सिकंदर राय, सुरेंद्र यादव और ड्राइवर टनटन सिंह शामिल हैं। सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में दाखिल कराया गया है। बताया जाता है वे सभी अवैध खनन की जांच करने निकले थे। जांच कर लौटने के क्रम में सीतारामपुर गांव के समीप एक ट्रक ने चकमा दे दिया। जिसके बाद चालक का संतुलन बिगड़ गया और ईंट लदे एक ट्रैक्टर से टक्कर हो गई। जिसमें जीप पर सवार खान निरीक्षक व ड्राइवर सहित अन्य सभी पुलिसकर्मी जख्मी हो गए। दुर्घटना होते ही आसपास के लोगों की भीड़ वहां जुट गई। इसकी सूचना मुफस्सिल थाने की पुलिस को भी दी गई। स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया गया। घटना की जानकारी मिलने पर खनन विभाग के वरीय अधिकारी अस्पताल पहुंचे और उनका हालचाल लिया। इन दिनों प्रमुख मार्गों पर तेज गति से वाहन चलाए जा रहे हैं। नतीजा है कि आए दिन सड़क हादसे में लोगों के मरने और घायल होने की सूचना मिल रही है।

गौरतलब है कि गत 19 जून को भी नवादा-हिसुआ पथ पर पुलिस लाइन से थोड़ी दूर आगे एक ट्रक ने पुलिस जीप में टक्कर मार दी थी। जिसके बाद जीप सड़क किनारे पलट गई। हादसे में जीप पर सवार नगर थाना में प्रतिनियुक्त एएसआइ निरंजन सिंह, होमगार्ड जवान उमाशंकर चौहान, नवल सिंह, दिनेश सिंह व जीप चालक कन्हैया कुमार मिश्र जख्मी हो गए थे। पुलिसकर्मी नगर थाना में दर्ज एक कांड में फरार चल रहे एक आरोपित को गिरफ्तार करने जा रहे थे। तभी हादसा हुआ था।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी