एसटीएफ जवानों ने शराब की भट्ठियों को किया ध्वस्त

एसटीएफ जवानों ने शुक्रवार को विशेष अभियान चलाकर थाना क्षेत्र में दर्जनों शराब की भट्ठियों को ध्वस्त कर दिया। नेतृत्व कर रहे एसटीएफ के प्रभारी अशरफ हुसैन ने बताया कि एएसपी अभियान के निर्देश पर यह अभियान चलाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 04 Jan 2019 11:00 PM (IST) Updated:Fri, 04 Jan 2019 11:00 PM (IST)
एसटीएफ जवानों ने शराब की भट्ठियों को किया ध्वस्त
एसटीएफ जवानों ने शराब की भट्ठियों को किया ध्वस्त

एसटीएफ जवानों ने शुक्रवार को विशेष अभियान चलाकर थाना क्षेत्र में दर्जनों शराब की भट्ठियों को ध्वस्त कर दिया। नेतृत्व कर रहे एसटीएफ के प्रभारी अशरफ हुसैन ने बताया कि एएसपी अभियान के निर्देश पर यह अभियान चलाया गया। देशी शराब निर्माण व बिक्री की सूचना पर क्षेत्र में लगातार चलाए जा रहे अभियान में सैकड़ों भट्ठियों को ध्वस्त किया गया है। हरदिया पंचायत की कुंभियातरी के साथ पिछली के जंगलों में संचालित दर्जनों भट्ठियों को ध्वस्त करते हुए लगभग 40 ड्रम में रखे लगभग 3 हजार किलो तैयार जावा महुआ के साथ 100 लीटर निर्मित शराब को भी नष्ट किया गया है।बता दें कि पिछले महीने भी बड़े पैमाने पर छापेमारी अभियान चलाया गया था। थाना क्षेत्र के उग्रवाद प्रभावित फुलवरिया जलाशय, बरवा जंगल, भंड़रा, पिछली जमुंदाहा स्थानों पर छापेमारी अभियान चलाया गया था।

---------

सिरदला थाना क्षेत्र में भी हुई कार्रवाई

संसू, सिरदला : थाना क्षेत्र के खरौंध, हेमाजाभरत और कुंभियातारी जंगल से सटे नदी के समीप दर्जनों महुआ शराब की भट्ठियों को ध्वस्त किया गया। इस दौरान डेढ़ सौ ¨क्वटल जावा महुआ को नष्ट किया गया। एसटीएफ जवानों ने छापेमारी की। थानाध्यक्ष बीरेंद्र चौधरी ने बताया कि शराब माफिया के खिलाफ कार्रवाई लगातार जारी रहेगी।

chat bot
आपका साथी