एसडीओ ने बीडीओ व थानाध्यक्षों के साथ की बैठक

रजौली, नवादा। एसडीओ एसएस पांडेय ने कार्यालय कक्ष में सभी थानाध्यक्षों व बीडीओ के साथ बैठक की

By Edited By: Publish:Mon, 31 Aug 2015 09:04 PM (IST) Updated:Mon, 31 Aug 2015 09:04 PM (IST)
एसडीओ ने बीडीओ व थानाध्यक्षों के साथ की बैठक

रजौली, नवादा। एसडीओ एसएस पांडेय ने कार्यालय कक्ष में सभी थानाध्यक्षों व बीडीओ के साथ बैठक की। जिसमें सरकारी भवनों पर लगा बैनर-पोस्टर जल्द से जल्द हटाने का निर्देश दिया। एसडीओ ने बताया कि चुनाव आयोग के निर्देश के बाद यह आदेश संबंधित पदाधिकारियों को दिया गया। ताकि आगामी विधानसभा चुनाव पूरी तरह से निष्पक्ष व शांतिपूर्ण तरीके से कराया जा सके।

मुखिया को मातृशोक

रजौली : टकुआटाड़ ग्राम पंचायत की मुखिया राजेन्द्र यादव की मां मुनेश्वरी देवी की मौत सोमवार की सुबह हो गई। वे 85 वर्ष की थी। निधन की खबर के बाद सैकड़ों लोग उनके घर पहुंचे और श्रद्धा सुमन अर्पित किया। शव का अंतिम संस्कार धर्नाजय नदी स्थित श्मशान घाट पर किया गया।

------------------------

भवन निर्माण राशि की बंदरबांट

रजौली :

रजौली पूर्वी पंचायत की उत्क्रमित मध्य विद्यालय दत्तीटिल्हा का भवन निर्माण के लिए उपलब्ध राशि विद्यालय प्रधान राजेन्द्र प्रसाद ने बिना काम कराए ही निकाल कर बंदरबांट कर लिया है। उक्त गांव के वार्ड सदस्य जनार्दन प्रसाद सहित अन्य ग्रामीणों ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि राशि की निकासी के बावजूद निर्माण का काम नहीं कराया गया। रसोई घर व शौचालय की राशि भी बैंक खाता से निकालकर बंदर बांट कर लिया गया है। ग्रामीणों ने स्थानीय प्रशासन से विद्यालय निर्माण के लिए उपलब्ध राशि की जांच कर उचित कार्रवाई करने की मांग की है।

------------------------

बीआरसी बंद रहने पर शिक्षक हुए परेशान

रजौली : सोमवार को दोपहर करीब 12 बजे तक बीआरसी गेट में ताला लटका रहा। वहां विभिन्न दस्तावेज जमा करने आए शिक्षक इधर-उधर भटकते दिखे। वजह बताने को कोई तैयार नहीं हुआ। वैसे कुछ शिक्षकों ने बताया कि ऐसा पहली बार देखने को मिला।

------------------------

ग्रामीणों ने कराया विवाह

रजौली :

बीजवन गांव में एक नि:शक्त युवती को उसके प्रेमी के साथ ग्रामीणों ने पकड़ लिया और दोनों का विवाह करा दिया। युवक रंजीत कुमार अकबरपुर थानाक्षेत्र के धोबघट्टी निवासी स्व. उमेश प्रसाद का पुत्र बताया गया है। दूसरी ओर रंजीत के घरवालों ने उसके अपहरण होने की सूचना अकबरपुर थाना में दी थी।

------------------------जमीन पर अवैध कब्जा की शिकायत

रजौली :

मांगोडीह गंगटिया गांव के मोहली यादव का पुत्र खेलावन यादव ने रजौली थाना को दिए आवेदन में कहा कि मेरे द्वारा खरीदा गया जमीन को गांव के ही सुनिल कुमार, हीरालाल, अर्जून यादव, अरविन्द यादव व संजय यादव ने जबरन कब्जा कर लिया है। उन लोगों से जमीन के बारे में पूछना चाहा तब वे लोग टांगी से जान मारने की नियत से वार किया।

chat bot
आपका साथी