पहाड़पुर में गला दबाकर अधेड़ की हत्या, बधार से मिला शव

थाना क्षेत्र के पहाड़पुर गांव के दाहु बिगहा टोला स्थित बधार से बुधवार की सुबह अधेड़ का श

By JagranEdited By: Publish:Wed, 25 Sep 2019 11:16 PM (IST) Updated:Thu, 26 Sep 2019 06:31 AM (IST)
पहाड़पुर में गला दबाकर अधेड़ की हत्या, बधार से मिला शव
पहाड़पुर में गला दबाकर अधेड़ की हत्या, बधार से मिला शव

थाना क्षेत्र के पहाड़पुर गांव के दाहु बिगहा टोला स्थित बधार से बुधवार की सुबह अधेड़ का शव बरामद किया गया। यह खबर जंगल में आग की तरह फैल पहुंच गई। काफी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ वहां जुट गई। मृतक की पहचान दाहु बिगहा निवासी लखन यादव के रूप में की गई है। गला दबाकर हत्या की गई है। वे पशु कारोबारी बताए गए हैं। घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने फतेहपुर मोड़ के समीप एनएच 31 को जाम कर दिया और हत्यारों को अविलंब गिरफ्तार करने की मांग की। हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है।

बताया जाता है कि टोले के कुछ लोग सुबह में बधार की तरफ शौच करने गए थे। तभी लोगों की नजर शव पर पड़ी। मृतक की पहचान होते ही तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस वहां पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। परिजनों के मुताबिक, मृतक पशुओं का कारोबार किया करते थे। मंगलवार की सुबह 25 हजार रुपये लेकर पशु की खरीदारी करने घर से निकले थे। उनके साथ गांव का मिठू राजवंशी भी था। देर शाम होने के बावजूद वे घर नहीं लौटे। लोगों ने मिठू से जानकारी ली, उसने भी किसी प्रकार की जानकारी से इनकार किया। अगले दिन सुबह में बधार से शव बरामद हुआ। आशंका जताई जा रही है कि लूटपाट के दौरान अपराधियों ने गला दबाकर हत्या कर दी। समाचार लिखे जाने तक प्राथमिकी दर्ज नहीं की जा सकी है।

-------------------

शव को सड़क पर रखकर किया जाम

- हत्यारों की अविलंब गिरफ्तारी और मुआवजे की मांग को लेकर लोगों ने शव को बीच सड़क पर रखकर प्रदर्शन किया। सड़क जाम के चलते यात्रियों को काफी परेशानी उठानी पड़ी। इसकी सूचना मिलते ही अकबरपुर थाने की पुलिस वहां पहुंची और समझाकर जाम समाप्त कराया। प्रभारी थानाध्यक्ष राजू कुमार ने बताया कि मामले की जांच चल रही है। दोषियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। मिठू से भी पूछताछ की जा रही है।

-----------------------

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

- लखन की हत्या के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। पत्नी फुलवंती देवी लगातार रोते हुए बेसुध हो जा रही थी। मृतक अपने पीछे पत्नी, तीन पुत्र, दो पुत्री को छोड़ गए हैं। परिजनों के विलाप से माहौल गमगीन बना था।

chat bot
आपका साथी