दो बाइकों की टक्कर में रेलवे इंजीनियर की मौत

थाना क्षेत्र के सिरदला-हिसुआ पथ पर सोनवे तकिया मोड़ के समीप मंगलवार की दोपहर दो बाइकों की टक्कर में रेलवे इंजीनियर सुजीत कुमार गुप्ता की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Feb 2019 07:17 PM (IST) Updated:Tue, 19 Feb 2019 07:19 PM (IST)
दो बाइकों की टक्कर में रेलवे इंजीनियर की मौत
दो बाइकों की टक्कर में रेलवे इंजीनियर की मौत

थाना क्षेत्र के सिरदला-हिसुआ पथ पर सोनवे तकिया मोड़ के समीप मंगलवार की दोपहर दो बाइकों की टक्कर में रेलवे इंजीनियर सुजीत कुमार गुप्ता की मौत हो गई। वे नालंदा जिला के सोहसराय के मिश्री लाल के पुत्र थे और महाराष्ट्र के कल्याण में पदस्थापित थे। वे बाइक पर सवार होकर सिरदला अपने ननिहाल आ रहे थे, तभी यह हादसा हुआ। वे सिरदला नीचे बाजार निवासी सह पंचायत समिति सदस्य अखिलेश कुमार आर्य के भांजा थे।

बताया जाता है वे अपने एक अन्य रिश्तेदार के साथ बाइक से ननिहाल आ रहे थे। तभी हिसुआ की तरफ जा रही एक बाइक से टक्कर हो गई। इस घटना में वे गंभीर रुप से जख्मी हो गए। उनके साथ रहे रिश्तेदार को मामूली चोटें आईं। उन्होंने तत्काल उनके ननिहाल के परिजनों को सूचना दी और उन्हें इलाज के लिए सिरदला पीएचसी में दाखिल कराया। वहां प्राथमिक उपचार के बाद उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया। नवादा ले जाने के क्रम में बीच रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया। सिरदला थाना की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। घटना की सूचना पाकर परिवार के कई सदस्य सदर अस्पताल पहुंचे। शव देखते ही परिजन फूट-फूटकर रो पड़े। इधर, एसआइ धर्मेंद्र कुमार यादव ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त दोनों बाइकों को जब्त कर थाना लाया गया है। दुर्घटनाग्रस्त दूसरे बाइक चालक के बारे में पता नहीं चल सका है।

chat bot
आपका साथी