बिजली पोल से टकराई बाइक, एक की मौत, दो जख्मी

जिले के फतेहपुर-ककोलत पथ पर गोविदपुर थाना क्षेत्र के दनियार गांव के पास शुक्रवार की सुबह करीब नौ बजे हुई दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई जबकि दो जख्मी हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 31 May 2019 05:56 PM (IST) Updated:Fri, 31 May 2019 06:31 PM (IST)
बिजली पोल से टकराई बाइक, एक की मौत, दो जख्मी
बिजली पोल से टकराई बाइक, एक की मौत, दो जख्मी

जिले के फतेहपुर-ककोलत पथ पर गोविदपुर थाना क्षेत्र के दनियार गांव के पास शुक्रवार की सुबह करीब नौ बजे हुई दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो जख्मी हो गए। जख्मियों में एक को इलाज के लिए पीएमसीएच पटना रेफर किया गया है। वहीं दूसरे को सदर अस्पताल नवादा में भर्ती कराया गया। मृतक के शव को उसके साथी अपने साथ लेते गए।

बताया जाता है कि रूपौ थाना क्षेत्र के धनवां गांव के कुछ युवक मोटरसाइकिल से ककोलत शीतल जलप्रपात स्नान करने जा रहे थे। इस क्रम में एक मोटरसाइकिल चालक का संतुलन दनियार गांव के पास बिगड़ गया, फलत: बाइक एक बिजली पोल से जा टकराई। हादसे में बाइक पर सवार सभी तीनों युवक जख्मी हो गए। जख्मियों को इलाज के लिए अकबरपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया। जिसमें से 21 वर्षीय लाल बाबू पिता जितेन्द्र चौधरी को चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया गया। जबकि 28 वर्षीय राजेन्द्र कुमार को चिताजनक हाल में पटना रेफर किया गया। वहीं 20 वर्षीय बादल कुमार पिता शशिकांत पांडेय को सदर अस्पताल नवादा रेफर किया गया। मृतक के शव को उसके साथ रहे दोस्त अपने साथ लेते गए। इस बावत गोविदपुर थानाध्यक्ष ज्योति पुंज ने किसी प्रकार की जानकारी से इंकार किया। उन्होंने कहा कि किसी स्तर से घटना की सूचना प्राप्त नहीं हुई है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी