फगुनी अभ्रक माइंस से चालक का अपहरण!

संवाद सहयोगी,नवादा: उग्रवाद प्रभावित रजौली थाना क्षेत्र के फगुनी अभ्रक माइंस से बुधवार की दोपहर शस्त

By Edited By: Publish:Thu, 23 Oct 2014 01:03 AM (IST) Updated:Thu, 23 Oct 2014 01:03 AM (IST)
फगुनी अभ्रक माइंस से चालक का अपहरण!

संवाद सहयोगी,नवादा: उग्रवाद प्रभावित रजौली थाना क्षेत्र के फगुनी अभ्रक माइंस से बुधवार की दोपहर शस्त्र माओवादियों ने चालक को अपहरण कर लिया। उक्त माइंस झारखंड राज्य तिलैया के सुरेश झांझरी का बताया जाता है। पुलिस ऐसी किसी सूचना से इंकार की है, लेकिन ग्रामीण सूत्रों ने इसकी पुष्टि की है।

बताया जाता है कि पूर्व की भांति झारखंड राज्य तिलैया के झांझरी के चालक धनेश्वर शर्मा अपनी जीप के साथ करीब दस बजे माईस पर आये। आते ही पूर्व से मौजूद माओवादियों ने उन्हें अपने कब्जे में ले लिया तथा जंगल की ओर प्रस्थान कर गये। उनके अगवा होते ही शेष मजदूर व कर्मी माइंस छोड़ फरार हो गये। सूत्रों के अनुसार चालक को मुक्त कराने के लिये माइंस संचालक के प्रतिनिधि संगठन के वरीय सदस्यों से बात कर रहे हैं। संवाद प्रेषण तक चालक को मुक्त किये जाने की सूचना नहीं है।

इस बावत पूछे जाने पर थानाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह ने ऐसी किसी सूचना से इंकार करते हुए बताया कि अक्सर इस मामले की सूचना संचालकों द्वारा न देकर मामले को अपने स्तर से निपटाने का प्रयास करते हैं। वैसे बता दें इसके पूर्व झांझरी के मुंशी की हत्या व लाइसेंसी बन्दूक की लूट माओवादियों द्वारा की जा चुकी है। बहरहाल मामला चाहे जो हो लेकिन ग्रामीण सूत्र अपहरण की घटना की पुष्टि कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी