भीड़ ने तीन युवकों की बेरहमी से की पिटाई, दो की मौत, एक की हालत गंभीर

बिहार में लगातार भीड़ की हिंसा की वारदातें बढ़ रही हैं। नालंदा में भीड़ ने तीन युवकों की जमकर पिटाई की जिससे दो युवक की मौत हो गई और एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Thu, 17 Jan 2019 02:19 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jan 2019 06:52 PM (IST)
भीड़ ने तीन युवकों की बेरहमी से की पिटाई, दो की मौत, एक की हालत गंभीर
भीड़ ने तीन युवकों की बेरहमी से की पिटाई, दो की मौत, एक की हालत गंभीर

नालंदा, जेएनएन। इसलामपुर थाना क्षेत्र के बगडीह गांव में चोरी के आरोप में ग्रामीणों ने तीन युवकों की बेरहमी से पिटाई कर दी जिसमें दो की मौत हो गई और एक यूवक की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

जानकारी के अनुसार बुधवार की रात में अजय कुमार,संटू कुमार व मोहम्मद सद्दाम गांव के एक बंद पड़े घर में चोरी की नीयत से दाखिल हुए थे। जिसकी भनक पड़ोसी को लग गई और उसने चोर चोर का हल्ला करना शुरू कर दिया।

हल्ला सुनकर ग्रामीण जुट गए और घर की घेराबंदी कर दी। किसी तरह तीनों एक खंधा में जाकर छिप गया। ग्रामीणों ने तीनों को पकड़कर लाठी-डंडे व ईंट से मारकर जख्मी कर दिया । घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थानाध्यक्ष दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और तीनों आरोपियों को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल भेजा । लेकिन अस्पताल पहुंचते ही अजय कुमार की मौत हो गई। 

दो अन्य की गंभीर हालत को देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया, जिसके बाद एक और युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। । ग्रामीणों ने बताया कि मृतक अजय कुमार इलाके के लिए नासूर बन चुका था। आए दिन वह किसी न किसी घर में चोरी की घटना को अंजाम दे रहा था।

डीएसपी मुतफिक अहमद ने बताया कि भीड़ की पहचान कर कार्रवाई की जा रही है। कानून को किसी को भी हाथ में लेने का अधिकार नहीं है। मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी