क्रिकेट खलने के दौरान युवक की हत्या मामले में पांच गिरफ्तार

बिहारशरीफ। इस्लामपुर थाना क्षेत्र के काजीचक गांव में क्रिकेट खेलने के दौरान हुई मारपीट में घायल सोनू कुमार (18 वर्ष) की इलाज के दौरान शुक्रवार को मौत हो गई। बैट के प्रहार से उसके सिर में गंभीर चोट लगी थी। इलाज के लिए पटना ले जाते समय युवक ने दम तोड़ दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 10:25 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 10:25 PM (IST)
क्रिकेट खलने के दौरान युवक की हत्या मामले में पांच गिरफ्तार
क्रिकेट खलने के दौरान युवक की हत्या मामले में पांच गिरफ्तार

बिहारशरीफ। इस्लामपुर थाना क्षेत्र के काजीचक गांव में क्रिकेट खेलने के दौरान हुई मारपीट में घायल सोनू कुमार (18 वर्ष) की इलाज के दौरान शुक्रवार को मौत हो गई। बैट के प्रहार से उसके सिर में गंभीर चोट लगी थी। इलाज के लिए पटना ले जाते समय युवक ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया। स्वजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी रामानंद पासवान का पुत्र रौशन कुमार समेत आठ युवकों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

इस्लामपुर थानाध्यक्ष शरद कुमार रंजन ने बताया कि मृतक के पिता राजबल्लभ यादव के आवेदन के आधार पर आठ युवकों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है। त्वरित कार्रवाई करते हुए इनमें से पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। अन्य तीन की तलाश की जा रही है

------------------------

स्कोरिग को लेकर हुआ था विवाद

बताया जाता है कि इस्लामपुर थाना क्षेत्र के काजीचक गांव के युवक शुक्रवार को गांव के मैदान पर क्रिकेट खेल रहे थे। उसी दौरान स्कोर को लेकर लड़कों के बीच विवाद हो गया। आरोप है कि कहासुनी के दौरान काजीचक गांव निवासी रौशन कुमार ने स्कोरिग कर रहे इसी गांव के राजवल्लभ यादव के 18 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार के सिर पर बल्ले से वार कर दिया। सिर में चोट लगते ही सोनू अचेत होकर गिर पड़ा। सूचना पर पहुंचे स्वजन उसे लेकर इस्लामपुर के निजी अस्पताल ले गए, जहां उसकी हालत गंभीर देख डाक्टरों ने पटना के लिए रेफर कर दिया। पटना ले जाते समय रास्ते में ही सोनू की मौत हो गई।

------------------------

कई साल बाद गांव आया था सोनू

सोनू कुमार के पिता राजबल्लभ ने बताया कि क्यों ऐसा हुआ? उन्हें पता नहीं है। मृतक की मां संगीता देवी बार-बार बेहोश हो रही थीं। मृतक के चाचा राजकांत यादव ने बताया कि भतीजा सोनू दिल्ली में रहकर क्रिकेट एकेडमी में अभ्यास करता था। दस दिन पहले ही अपने बड़े भाई की शादी में शामिल होने गांव काजीचक आया था। उन्होंने बताया कि सोनू अपने माता-पिता की तीन संतानों में दूसरे नंबर पर था। ग्रामीणों ने बताया कि कई साल बाद सोनू अपने भाई की शादी को लेकर गांव आया था। शनिवार को पोस्टमॉर्टम के बाद सोनू का अंतिम संस्कार किया गया।

chat bot
आपका साथी