हिलसा में मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन, एक धंधे बाज गिरफ्तार

स्थानीय अनुमंडल के चिकसौरा थाना क्षेत्र के मिर्जापुर गांव में पुलिस ने मंगलवार को सुबह छापामारी करने के दौरान मिनी गन फैक्ट्री का उछ्वेदन किया गया है। इस दौरान एक देसी कट्टा आधे दर्जन अर्ध निर्मित कट्टा एक जिदा कारतूस 315 बोर की खोखा एवं हथियार बरामद किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 02 Jun 2020 09:19 PM (IST) Updated:Wed, 03 Jun 2020 06:14 AM (IST)
हिलसा में मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन, एक धंधे बाज गिरफ्तार
हिलसा में मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन, एक धंधे बाज गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, हिलसा : चिकसौरा थाना क्षेत्र के मिर्जापुर गांव में मंगलवार को पुलिस ने छापेमारी कर मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन किया है। पुलिस ने मौके पर से एक देसी कट्टा, आधा दर्जन अर्ध निर्मित कट्टा, एक जिदा कारतूस, 315 बोर की खोखा एवं हथियार बनाने वाले ढेर सारे उपकरण के साथ एक धंधे बाज को गिरफ्तार किया है।

थानाध्यक्ष प्रकाश लाल ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली की मिर्जापुर गांव में हथियार बनाने का धंधा चल रहा है। सूचना के उपरांत पुलिस ने टीम गठित कर गांव की घेराबंदी कर राजमणि प्रसाद के पुत्र संतोष कुमार के घर को चारों ओर से घेराबंदी कर छापेमारी की। पुलिस ने मौके पर से संतोष कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जाता है कि करीब 2 वर्ष के बाद मिनी गन फैक्ट्री का पुलिस ने उद्भेदन किया है। गिरफ्तार धंधेबाज से पूछताछ की जा रही है। पुलिस बारीकी से जांच करने में जुट गई है। पुलिस हर बिदुओं पर जांच कर रही है। ट्रक व हाइवा की सीधी टक्कर में हाइवा चालक की मौत

संवाद सूत्र, गिरियक : थाना क्षेत्र के घोराही गांव के राष्ट्रीय राज्यमार्ग 20 पर सोमवार की रात हाइवा और ट्रक के बीच सीधी टक्कर में हाइवा ड्राइवर की मौत हो गई जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। मिली जानकारी अनुसार सोमवार की रात तकरीबन 11 बजे हाइवा ट्रक बालू से भरी नवादा की और से तेज गति में आ रही थी और ट्रक बिहारशरीफ से आ रही थी। इसी बीच दोनों अनियंत्रित होकर घोराही गांव के पास टक्कर हो गई।जिसे एक हाइवा ट्रक में फसे ड्राइवर की मौत घटनास्थल पर हो गई । इस घटना की सूचना गिरियक थाना को मिलते ही दल बल के साथ आकर घायल को विम्स अस्पताल पावापुरी में भर्ती कराया। गिरियक थाना प्रभारी सुबोध कुमार ने बताया कि हाइवा ट्रक का ड्राइवर ओपी थाना पावापुरी घोसरावा गांव के भूषण यादव 25 वर्षीय पुत्र अखिलेश यादव की मौत घटनास्थल पर हो गई जिसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ भेज दिया गया और घायल ड्राइवर श्याम देव यादव को विम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन हालात नाजुक के कारण इसे पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी