सभा में दिख रहा था PM नरेंद्र मोदी का जादू, कड़ी धूप में नहीं कम पड़ा उत्साह

सुबह से ही लोगों के कदम सभा स्थल की ओर बढ़ चले थे। जैसे-जैसे पीएम की सभा का निर्धारित समय नजदीक हुआ लोग स्थल पर पहुंचने को बेचैन दिखे।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Thu, 25 Apr 2019 02:27 PM (IST) Updated:Thu, 25 Apr 2019 02:27 PM (IST)
सभा में दिख रहा था PM नरेंद्र मोदी का जादू, कड़ी धूप में नहीं कम पड़ा उत्साह
सभा में दिख रहा था PM नरेंद्र मोदी का जादू, कड़ी धूप में नहीं कम पड़ा उत्साह

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। दरभंगा का राज मैदान। दिन गुरुवार। यहां पर देश के पीएम नरेंद्र मोदी की चुनावी सभा में भीड़ देखते ही बन रही थी। सभा में लोगों की मौजूदगी मोदी के प्रति उनकी बेहतर सोच को स्पष्ट कर रहा था। सुबह से ही लोगों के कदम सभा स्थल की ओर बढ़ चले थे। जैसे-जैसे मोदी की सभा का निर्धारित समय नजदीक हुआ लोग स्थल पर पहुंचने को बेचैन दिखे। लोगों पर मोदी का जादू दिख रहा था। पीएम को देखने के लिए निगाहें टकटकी लगाए हुए थे। सुबह का समय और धूप का असर कम नहीं था। कड़ी धूप लोगों के उत्साह को कम नहीं कर पा रहा था। धूप उनके कदम को सभा स्थल पर जाने से रोक नहीं पा रहा था। 

पीएम के मंच पर आते ही चरम पर पहुंच गया उत्साह

जैसे ही पीएम नरेंद्र मोदी सभा स्थल के मंच पर पहुंचे तो घंटों से प्रतीक्षारत लोगों का उत्साह चरम पर पहुंच गया। हर ओर मोदी-मोदी की गूंज थी। पीएम ने अपने संबोधन में युवाओं पर विशेष फोकस किया और उनमें उर्जा का संचार किया। कहा- युवा नये भारत का सपना देख रहे है। देश का युवा वोटर अपने सपनों की पूर्ति के लिए राजग का समर्थन करता है।

विभिन्न लुक में सभा स्थल पहुंचे थे प्रशंसक

पीएम की सभा में विभिन्न लुक में उनके प्रशंसक पहुंचे थे। ऐसे लुक सभी लोगों को आकर्षित कर रहे थे। जितनी देर पीएम ने अपना संबोधन किया लोगों ने उनकी हर बातों को गंभीरता के साथ सुना। उन्‍हें सुनने व देखने के लिए केवल दरभंगा से ही नहीं बल्कि जिले के अलावा अन्य दूसरे जिलों से भी लोग पहुंचे थे। ऐसे लोगों की तादाद अच्छी खासी रही। 

chat bot
आपका साथी