बिहार के समस्तीपुर में देह व्यापार का धंधा, पकड़ी गईं महिलाएं, जानिए होटल में कैसे चल रहा था खेल

समस्तीपुर के पटोरी बाजार में देह व्यापार का पर्दाफाश हुआ है। पुलिस ने व्यापार की सूचना में होटल में छापेमारी महिला समेत चार धराए रिस्पेशन काउंटर से रजिस्टर जब्त दर्ज नाम पता की भी पुलिस कर रही जांच।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Sat, 22 Jan 2022 07:37 PM (IST) Updated:Sat, 22 Jan 2022 07:37 PM (IST)
बिहार के समस्तीपुर में देह व्यापार का धंधा, पकड़ी गईं महिलाएं, जानिए होटल में कैसे चल रहा था खेल
समस्‍तीपुर के पटोरी का लीला होटल जहां हुई छापेमारी। फोटो-जागरण

समस्तीपुर,जासं। ब‍िहार के समस्‍तीपुर ज‍िले में मह‍िला देह व्‍यापार का पर्दाफाश हुआ है। जिले के पटोरी बाजार के स्टेशन रोड स्थित लीला आवासीय होटल में देह व्यापार की सूचना पर पुलिस टीम ने शनिवार को जांच की। इस क्रम में होटल के अलग-अलग कमरे से दो महिला और दो पुरुष संदिग्ध अवस्था में पकड़े गए। पुलिस ने होटल मैनेजर को भी हिरासत में ले लिया । जानकारी के अनुसार शनिवार को पुलिस को सूचना मिली थी कि उक्त होटल में चोरी छिपे देह व्यापार और अवैध शराब का धंधा संचालित हो रहा है। पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर महिला पुलिस और विशेष कार्य पदाधिकारी के साथ एक जिला स्तरीय विशेष टीम गठित की गई। जिसके बाद पुलिस टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई की।

यह भी पढ़ें: मां लंच पर बेटी का इंतजार कर रही थी और वह 'एजी-ओजी' के साथ भाग गई, मुजफ्फरपुर का मामला

होटल के स्वागत काउंटर से कुछ दस्तावेज जब्त किए गए हैं। स्थानीय पुलिस के अनुसार होटल के रजिस्टर में पकड़े गए महिला और पुरुष का नाम अंकित नहीं है । पकड़े गए महिला और पुरुष पटोरी और मोरवा इलाके में आसपास के गांव के रहने वाले हैं। सूत्रों की मानें तो दोनों महिलाएं शादीशुदा है। चर्चा है कि यहां काफी दिनों से देह व्यापार चल रहा था।

यह भी पढ़ें: राष्ट्रीय बालिका दिवस 2022 : बिना कोचिंग लिए टीना ने क्लियर किया बीपीएससी, इस तरह बनाई अपनी राह

पुलिस प्रशासन की ओर से की गई इस कार्रवाई से हड़कंप मच गया है। छापेमारी में पटोरी के डीएसपी ओमप्रकाश अरुण, इंस्पेक्टर सुनील कुमार, महिला थानाध्यक्ष पुष्पलता, मथुरापुर ओपी प्रभारी गुलनाज कौसर, पटोरी थानाध्यक्ष संदीप कुमार पाल समेत सशस्त्र बल शामिल रहे । थानाध्यक्ष संदीप कुमार पाल ने बताया कि पकड़े गए आरोपितों को पुलिस अभिरक्षा में रखा गया है। प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है।

- देह व्यापार की शिकायत के पश्चात उस होटल में छापेमारी की गई थी जहां से तो पुरुष और महिलाओं को पकड़ा गया है इसकी जांच का जिम्मा पटोरी के थानाध्यक्ष संदीप कुमार पाल को सौंपा गया है। - ओम प्रकाश अरुण, डीएसपी, पटोरी।

यह भी पढ़ें: आज मुजफ्फरपुर समेत पूरे उत्तर बिहार में कैसा रहेगा मौसम? बारिश या शीतलहर

chat bot
आपका साथी