मुजफ्फरपुर: फूल तोड़ने के दौरान करंट लगने से महिला की मौत, फूल को नुकसान से बचाने के लिए दौड़ाया गया था करंट

Muzaffarpur News मोतीपुर थाना क्षेत्र के महना गांव में गुरुवार की सुबह पूजा करने के लिए फूल तोडऩे गई महिला की करंट लगने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि फूल को नुकसान से बचाने के लिए गृहस्वामी ने चारों ओर करंट का प्रवाह कर रखा था।

By Murari KumarEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 08:58 PM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 08:58 PM (IST)
मुजफ्फरपुर: फूल तोड़ने के दौरान करंट लगने से महिला की मौत, फूल को नुकसान से बचाने के लिए दौड़ाया गया था करंट
(प्रतीकात्मक तस्वीर) फूल तोड़ने के दौरान करंट लगने से महिला की मौत,

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। जिले के मोतीपुर थाना क्षेत्र के महना गांव में गुरुवार की सुबह पूजा करने के लिए फूल तोडऩे गई सुनील साह की 25 वर्षीय पत्नी सुनीता देवी की करंट लगने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि फूल को नुकसान से बचाने के लिए गृहस्वामी ने चारों ओर करंट का प्रवाह कर रखा था। सूचना पर पहुंची मोतीपुर पुलिस ने मामले की छानबीन की। बताया जा रहा है कि स्वजनों ने बगैर पोस्टमार्टम ही शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

यह हुई घटना

  जानकारी के अनुसार सुनीता देवी अलसुबह फूल तोडऩे पड़ोस में गई। जैसे ही उसने फूल तोडऩा शुरू किया कि फूल बचाने के लिए दौड़ाए गए बिजली तार की चपेट में आ गई। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर स्वजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम में ले जाने का प्रयास किया, लेकिन मृतका के स्वजन शव का पोस्टमार्टम कराने पर राजी नहीं हुए. जिसके बाद पुलिस लौट गई।  थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि मृतका के स्वजनों ने बगैर पोटमार्टम शव का अंतिम संस्कार कर दिया। इस मामले में किसी तरह की शिकायत करने से भी इनकार किया है। 

chat bot
आपका साथी