बाइक लूटकर भाग रहे अपराधियों को ग्रामीणों ने दबोचा

गरहां हथौड़ी सड़क के लोहसरी गांव के पास संचालित पेट्रोल पंप के कर्मी से घर जाने के दौरान लूटपाट की गई। दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने उन्हें घेर कर हथियार के बल पर पंप कर्मी की जेब से चार हजार रुपये व नई ग्लैमर बाइक मोटरसाइकिल लूट ली।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 24 Feb 2020 02:25 AM (IST) Updated:Mon, 24 Feb 2020 06:12 AM (IST)
बाइक लूटकर भाग रहे अपराधियों को ग्रामीणों ने दबोचा
बाइक लूटकर भाग रहे अपराधियों को ग्रामीणों ने दबोचा

मुजफ्फरपुर। गरहां हथौड़ी सड़क के लोहसरी गांव के पास संचालित पेट्रोल पंप के कर्मी से घर जाने के दौरान लूटपाट की गई। दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने उन्हें घेर कर हथियार के बल पर पंप कर्मी की जेब से चार हजार रुपये व नई ग्लैमर बाइक मोटरसाइकिल लूट ली। घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी गरहां चौक की ओर फरार हो गए। पीड़िता हथौड़ी थान क्षेत्र के बलुआहाँ गांव के मधुरेंद्र कुमार बताए गए हैं। वे बाइक से घर जा रहे थे, तभी घटना हुई।

बताया गया कि रविवार रात बोचहा थाना क्षेत्र के गरहा-हथौड़ी मार्ग पर लोहसरी स्थित पेट्रोल पंपकर्मी मधुरेंद्र कुमार को घर से थोड़ी दूर पहले ही दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने घेर लिया। उनकी बाइक व नकदी लूट ली। मधुरेंद्र ने पीठ पर बैग में मोबाइल रखा था जो अपराधी नहीं ले जा सके। अपराधियों के भागने के बाद उन्होंने मोबाइल से पंप पर जानकारी दी। बताया कि उधर ही अपराधी भागे हैं। इस पर पंप के पास लोग जमा हो गए। थोड़ी देर में जैसे ही बाइक की रोशनी दिखाई दी लोगों ने घेरा बनाया। इसे देख अपराधी वापस भागने लगे। उन्हें खदेड़ कर लोगों ने लूटी गई बाइक पर सवार दो लोगों को दबोच लिया। वहीं, अन्य दो बाइक पर सवार दो अपराधी भागने में सफल रहे। अपराधियों की पिटाई के बाद पुलिस को सौंप दिया। पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है। वही उनके साथियों की तलाश में संयुक्त रूप से दोनो थाना पुलिस छापेमारी कर रही है। इसी बीच एक व्यक्ति ने कहा कि दोनों के परिजन आ रहे हैं। इस पर लोगों ने उसे भी पकड़ लिया। तीनों को लेकर बोचहा व हथौड़ी पुलिस छानबीन कर रही है।

पंप मालिक सुधीर मिश्रा ने कहा कि अपराधी बेखौफ हो गए हैं। इसी महीने पंप के बगल में उनकी ट्रैक्टर की एजेंसी खुलने वाली है। ऐसे में वे असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। उधर बोचहां थानाध्यक्ष मणि भूषण कुमार ने बताया कि पकड़े गए अपराधियों से पूछताछ की जा रही है। अभी इनका नाम गुप्त रखा गया है, ताकि आगें की कार्रवाई की जा सके। वहीं, हथौड़ी थानाध्यक्ष जितेंद्र देव दीपक ने कहा कि बाइक लूट हुई है। आरोपितों को बोचहा पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

chat bot
आपका साथी