कटरा व मोतीपुर में डूबने से दो की मौत

कटरा थाना क्षेत्र के बलुआ निवासी शंभू राय के आठ वर्षीय पुत्र सोनू कुमार की मौत पानी में डूबने से हो गई। वह भैंस चराने गया था जहां गहरे पानी में डूब गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 11 Sep 2020 02:15 AM (IST) Updated:Fri, 11 Sep 2020 05:14 AM (IST)
कटरा व मोतीपुर में डूबने से दो की मौत
कटरा व मोतीपुर में डूबने से दो की मौत

मुजफ्फरपुर। कटरा थाना क्षेत्र के बलुआ निवासी शंभू राय के आठ वर्षीय पुत्र सोनू कुमार की मौत पानी में डूबने से हो गई। वह भैंस चराने गया था जहां गहरे पानी में डूब गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम में भेज दिया।

मोतीपुर : बरूराज थाना के चौरहट्टा गाव स्थित डंडा नदी में स्नान करने के दौरान बैजू राम की 16 वर्षीय पुत्री अंजली कुमारी गहरे पानी में डूबने से मौत हो गई। स्थानीय गोताखोरों के मदद से एक घटे के बाद मृतका की शव की बरामदगी हो पाई। बरूराज पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम में भेज दिया।

मनियारी में लापता किशोर का शव गढ्डे से बरामद : मनियारी क्षेत्र की केरमाडीह पंचायत के राघोराम निवासी रंधीर मांझी के 13 वर्षीय पुत्र चंदन कुमार का शव पानी भरे गढ्डे से बरामद किया गया। वह बुधवार की शाम से लापता था। स्वजनों ने उसकी काफी खोजबीन की, लेकिन उसका पता न चला। गुरुवार की अलसुबह शौच गए लोगों ने पानी में शव होने की सूचना दी। मुखिया प्रतिनिधि राजू चौधरी, राजद नेता अनवारूल हक ने प्रखंड प्रशासन से मृतक के स्वजन को मुआवजा देने की मांग की। कुढ़नी थानाध्यक्ष अरविंद प्रसाद की मानें तो मुखिया प्रतिनिधि व अन्य लोगों से किशोर के पानी में डूबने से मौत की जानकारी मिली है। शव को पोस्टमार्टम में भेज दिया गया।

सरैया में धान के खेत से मिला युवक का शव, डूबने की आशंका : जैतपुर ओपी क्षेत्र के जलालपुर गाव से गुरुवार की शाम धान के खेत से थाना क्षेत्र के ही शेखधनवत निवासी स्व. कलाम के पुत्र मो.इम्तियाज(23) का शव बरामद हुआ। जानकारी होने पर घटनास्थल पहुंच स्वजन शव उठाकर घर ले गए। वहीं, सूचना पर पहुंचे एसआइ उमाकात मिश्र ने घटनास्थल पर छानबीन के बाद मृतक के घर पहुंच स्वजनों से पूछताछ की। स्वजनों ने बाताया कि इम्तियाज बुधवार को अन्य दिनों की तरह घर से मजदूरी करने को लेकर मुजफ्फरपुर गया था, लेकिन रात में घर नहीं लौटा। गुरुवार की शाम सरैया व करजा की सीमा पर पोखरैरा के समीप एनएच से गाव जाने वाले मार्ग में धान के खेत से शव मिला। स्वजनों ने खेत में लगे पानी में डूबने से मौत की आशंका जताई है। वहीं, युवक की मौत को लेकर गाव में चर्चाओं का बाजार गर्म रहा। मामले में स्वजनों द्वारा मोटी राशि पर समझौता करने की बात भी सामने आ रही है। ग्रामीणों ने बताया कि शव बरामदगी स्थल पर महज एक से डेढ़ फीट पानी है। ऐसी स्थिति में किसी युवक के डूबने से मौत नहीं हो सकती है। ग्रामीण बाहर से हत्या कर खेत में शव फेंकने की चर्चा कर रहे थे।

chat bot
आपका साथी