तीन युवक आपस में ऑटोमेटिक पिस्टल का मोल भाव कर ही रहे थे इसी बीच आ धमकी पुलिस, इसके बाद फिर...

विधानसभा चुनाव से पहले अवैध हथियारों की खरीद- बिक्री करने वाले हुए अधिक सक्रिय। गोपालगंज के दो युवक समेत तीन गिरफ्तार। आरोपितों की पहचान गोपालगंज जिले के विशम्भरपुर थाना क्षेत्र के दुर्ग मटियनिया गांव निवासी मुराद अली अफसर अली एवं मझौलिया के नागेन्द्र साह के रूप में की गई है।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Sat, 03 Oct 2020 02:36 PM (IST) Updated:Sat, 03 Oct 2020 02:36 PM (IST)
तीन युवक आपस में ऑटोमेटिक पिस्टल का मोल भाव कर ही रहे थे इसी बीच आ धमकी पुलिस, इसके बाद फिर...
इस नेटवर्क में कई अन्य लोगों की संलिप्तता की भी बात आ रही है।

पश्चिम चंपारण, जेएनएन। जिले के नौतन मंगलपुर से गोपालगंज जाने वाली मुख्य सड़क में बरियारपुर ढाला के समीप से अवैध हथियार की खरीद- बिक्री करते तीन युवकों को शुक्रवार की देर रात पुलिस ने गिरफ्तार किया। इनके पास से एक ऑटोमेटिक पिस्तौल भी बरामद किया गया है। गिरफ्तार आरोपितों की पहचान गोपालगंज जिले के विशम्भरपुर थाना क्षेत्र के दुर्ग मटियनिया गांव निवासी मुराद अली ,अफसर अली एवं मझौलिया के नागेन्द्र साह के रूप में की गई है।

गुप्त सूचना के आधार पर मिली सफलता

थानाध्यक्ष अनुज कुमार पांडेय ने बताया कि शुक्रवार की देर शाम गुप्त सूचना मिली कि बरियारपुर ढाला के पास तीन संदिग्ध लोग खड़े हैं। सूचना के आलोक में थानाध्यक्ष के नेतृत्व में पुलिस वहां पहुंची तो आरोपित भागने लगे। जवानों ने खदेड़कर पकड़ा। जांच के दौरान गोपालगंज जिले के विशम्भरपुर थाना क्षेत्र के दुर्ग मटियनिया गांव निवासी मुराद अली के पास से पिस्तौल बरामद किया गया। पूछताछ के दौरान पता चला है कि गोपालगंज के दोनों युवक अवैध हथियार के खरीद- बिक्री का कारोबार करते हैं। मोबाइल से संपर्क कर मझौलिया के नागेंद्र साह ने एक पिस्तौल खरीद की इच्छा जाहिर की थी। उसी आधार पर गोपालगंज के दोनों युवक पिस्तौल लेकर आए थे। अभी मोल- भाव चल ही रहा था कि पुलिस पहुंच गई और तीनों गिरफ्तार कर लिए गए। थानाध्यक्ष ने बताया कि तीनों के खिलाफ कांड दर्ज न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है। इस नेटवर्क में कई अन्य लोगों की संलिप्तता की भी बात आ रही है। पुलिस उसका सत्यापन कर रही है। 

chat bot
आपका साथी