कपड़ा दुकान में चोरी, ग्रामीणों ने तीन संदिग्धों को किया पुलिस के हवाले

सदर थाना के पताही कोल्ड स्टोर के निकट रंजन ठाकुर की कपड़ा दुकान में चोरी करने में तीन संदिग्धों को पकड़ कर ग्रामीणों ने पुलिस के हवाले कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 Aug 2020 01:39 AM (IST) Updated:Thu, 06 Aug 2020 01:39 AM (IST)
कपड़ा दुकान में चोरी, ग्रामीणों ने तीन संदिग्धों को किया पुलिस के हवाले
कपड़ा दुकान में चोरी, ग्रामीणों ने तीन संदिग्धों को किया पुलिस के हवाले

मुजफ्फरपुर : सदर थाना के पताही कोल्ड स्टोर के निकट रंजन ठाकुर की कपड़ा दुकान में चोरी करने में तीन संदिग्धों को पकड़ कर ग्रामीणों ने पुलिस के हवाले कर दिया। इसमें एक पताही गांव का शातिर कालू ठाकुर है। वह चोरी के आरोप में कई बार जेल जा चुका है। पुलिस तीनों से पूछताछ कर रही है। चोरी की घटना को लेकर लहलादपुर पताही के रंजन ठाकुर ने सदर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। बताया कि पताही कोल्ड स्टोरेज के निकट उसकी कपड़ा की दुकान है। मंगलवार की रात आठ बजे दुकान अच्छी तरह बंद कर घर चला गया था। बुधवार की सुबह पहुंचा तो दुकान का दरवाजा खुला था। लगभग पांच लाख का कपड़ा गायब था। शोर मचाने पर स्थानीय दुकानदार व अन्य लोग पहुंचे। उनलोगों ने बताया कि कालू सहित अन्य तीन लोगों को दुकान के समीप खड़ा देखा था। स्थानीय लोगों ने तीनों को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। थानाध्यक्ष संजीव कुमार सिंह निराला ने बताया कि पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है। ग्रामीणों ने कालू ठाकुर सहित तीन संदिग्धों को पकड़कर पुलिस के हवाले किया है। वह पहले भी जेल जा चुका है। पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

दहेज के लिए विवाहिता की हत्या का प्रयास

साहेबगंज थाना क्षेत्र के नावानगर निजामत में दहेज के लिए ससुराल वालों ने विवाहिता की पिटाई के बाद उसकी हत्या का प्रयास किया। किसी तरह अपनी जान बचाकर पीड़िता मायके पहुंची। इस मामले में परसौनी जहागीर निवासी मदन पासवान की पुत्री रूपम देवी ने पति मोतीलाल पासवान, ससुर राजदेव पासवान, सास राजकुमारी देवी, ननद मनीता देवी, बहनोई राकेश पासवान, मामा सुरेंद्र पासवान तथा लालबाबू पासवान के खिलाफ थाने में लिखित शिकायत की है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी बीते 1 मई 2017 को नावानगर निजामत निवासी राजदेव पासवान के पुत्र मोतीलाल पासवान से हुई थी। इसके बाद कई बार उसके साथ मारपीट की गई। आरोपित दहेज के रूप में एक लाख रुपये की माग करते हैं। रुपये नहीं देने पर जान से मारने की धमकी देते हैं। 3 अगस्त की रात्रि में पिटाई करने के बाद गले में फासी का फंदा डालकर हत्या का प्रयास किया। बताया कि पूर्व में भीकेरोसिन डालकर हत्या का प्रयास किया गया था। थानाध्यक्ष राजू कुमार ने बताया कि मामले की जाच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी