मुजफ्फरपुर में बिजली के पोल में बांधकर बदमाशों की पिटाई, रुपये छीनकर भागने का आरोप

Muzaffarpur crime News रुपये छीनकर भाग रहे दो आरोपितों को पाले में बांधकर जमकर पिटाई। रुपये छीनने के बाद स्‍थानीय लोगों की सक्र‍ियता से पकड़े गए आरोप‍ित। शेरपुर की घटना उग्र लोगों ने लाठी-डंडे से पिटाई कर किया पुलिस के हवाले।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Sun, 26 Jun 2022 06:06 PM (IST) Updated:Sun, 26 Jun 2022 09:17 PM (IST)
मुजफ्फरपुर में बिजली के पोल में बांधकर बदमाशों की पिटाई, रुपये छीनकर भागने का आरोप
मुजफ्फरपुर में रुपये छीनकर भागने के आरोप‍ितों की प‍िटाई। फोटो-जागरण

मुजफ्फरपुर, जासं। सदर थाना क्षेत्र के माधोपुर सुस्ता से रुपये छीनकर भाग रहे दो बदमाशों को शेरपुर रेलवे गुमटी के समीप स्थानीय लोगों ने दबोच लिया। इसके बाद गुस्साए लोगों द्वारा बिजली के पोल में बांधकर दोनों की लाठी-डंडे से जमकर पिटाई की गई। वहां काफी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई। कुछ लोगों ने बीच बचाव करने की कोशिश की, लेकिन भीड़ के आक्रोश के सामने उनकी नहीं चली। इस बीच सूचना मिलने पर सदर थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उग्र लोगों को शांत कराया और दोनों को हिरासत में लिया। तलाशी में उनके पास से एक दर्जन डेबिट कार्ड व अन्य कागजात मिले हैं।

पुलिस पूछताछ में पता चला कि ये दोनों मीनापुर इलाके के रहने वाले है। एटीएम फ्राड गिरोह से दोनों जुड़े है। एटीएम में डेबिट कार्ड बदलकर खाते से रुपये उड़ाने के साथ छिनतई व लूट की घटना को भी अंजाम देते है। पूछताछ में गिरोह में शामिल एक दर्जन बदमाशों के नाम व ठिकाने का भी पता चला है। पुलिस इस निशानदेही पर सरैया, मीनापुर, कांटी समेत कई जगहों पर छापेमारी कर रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक माधोपुर सुस्ता में एक व्यक्ति एटीएम से रुपये निकासी करने को गए थे। रुपये निकासी कर जैसे ही वह बाहर निकले दोनों आरोपितों ने झपट्टा मारकर रुपये छीन लिए। पीडि़त के शोर मचाने के बाद दोनों आरोपित शेरपुर की ओर भागने लगे । इस पर लोगों ने दोनों का पीछा कर शुरू कर दिया। इसके बाद दोनों शेरपुर गुमटी के समीप पकड़े गए । इसके बाद गुस्साए लोगों द्वारा दोनों के हाथ-पैर बांधकर बिजली के पोल में बांध दिया गया । और जमकर धुनाई की गई।

नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने बताया कि सत्यापन के साथ इनकी निशानदेही पर कार्रवाई चल रही है। कार्रवाई पूरी होने के बाद मामला दर्ज कर दोनों को जेल भेजा जाएगा।

chat bot
आपका साथी