श्रीनारायण सिंह हत्याकांड में फरार तीसरा हमलावर भी गिरफ्तार, आर्म्स के साथ पुलिस ने दबोचा

एसपी संतोष कुमार द्वारा गठित टीम ने छापेमारी कर श्रीनारायण सिंह हत्याकांड में बाबू साहेब झा और उसके एक सहयोगी पुरुषोत्तम कुमार को आर्म्स के साथ गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में बाबू साहेब झा ने श्रीनारायण सिंह की हत्या को संतोष झा की हत्या का प्रतिशोध बताया है।

By Murari KumarEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 07:00 PM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 07:00 PM (IST)
श्रीनारायण सिंह हत्याकांड में फरार तीसरा हमलावर भी गिरफ्तार, आर्म्स के साथ पुलिस ने दबोचा
श्रीनारायण सिंह हत्याकांड में गिरफ्तार बाबू साहेब झा और उसका एक सहयोगी पुरुषोत्तम कुमार

शिवहर, जेएनएन। चर्चित विधानसभा प्रत्याशी श्रीनारायण सिंह हत्याकांड में फरार चल रहे तीसरे  हमलावर बाबू साहेब  झा भी पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। एसपी संतोष कुमार द्वारा गठित टीम ने छापेमारी कर बाबू साहेब झा और उसके एक सहयोगी पुरुषोत्तम कुमार को आर्म्स के साथ गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में बाबू साहेब झा ने श्रीनारायण सिंह की हत्या  को  संतोष झा  की हत्या का प्रतिशोध बताया है।

 बताते चलें कि शिवहर विधानसभा सीट से जनता दल राष्ट्रवादी के प्रत्याशी सह डुमरी प्रखंड के नयाटोला निवासी श्रीनारायण सिंह की 24 अक्टूबर की शाम पुरनहिया थाने के हथसार गांव में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस वारदात में हथसार निवासी सह निजी अंगरक्षक संतोष कुमार भी मारा गया। जबकि, आलोक रंजन और अभय सिंह नामक दो समर्थक जख्मी हुए थे। दोनों का सीतामढ़ी के निजी अस्पताल में इलाज जारी है।

 वारदात को अंजाम देकर भाग रहे दो बदमाशों में से एक सीतामढ़ी जिले के रून्नीसैदपुर थाना के मानिकचौक निवासी  गौरीशंकर महाराज उर्फ किशन झा को स्थानीय लोगों ने पीट-पीट कर मार डाला। जबकि, सीतामढ़ी जिले के बथनाहा थाना के बथनाहा पूर्वी निवासी नीरज पाठक को पिस्टल के साथ पुलिस ने दबोच लिया था। बाद में नीरज पाठक ने पूछताछ में बताया था कि संतोष झा की हत्या के प्रतिशोध में श्रीनारायण सिंह की हत्या की गई। हत्या की साजिश दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद संतोष झा गिरोह के सरगना विकास झा उर्फ कालिया ने रची थी।

chat bot
आपका साथी