समस्तीपुर में फाइनेंस कर्मी से चौदह लाख की लूट, पुलिस बता रही घटना को संदेहास्पद; जानिए मामला

Loot in samastipur समस्तीपुर के बिनगामा चौक स्थित एलएंडटी फाइनेंस कंपनी में कार्यरत कर्मी को बंधक बनाकर अपराधियों ने 14 लाख रुपये लूट लिए। स्वयं सहायता समूह को ऋण उपलब्ध करवाती है कंपनी पुलिस बता रही घटना को संदेहास्पद।

By Murari KumarEdited By: Publish:Mon, 05 Oct 2020 10:13 PM (IST) Updated:Mon, 05 Oct 2020 10:13 PM (IST)
समस्तीपुर में फाइनेंस कर्मी से चौदह लाख की लूट, पुलिस बता रही घटना को संदेहास्पद; जानिए मामला
समस्तीपुर में फाइनेंस कर्मी से चौदह लाख की लूट

समस्तीपुर, जेएनएन। बिनगामा चौक स्थित एलएंडटी फाइनेंस कंपनी में कार्यरत कर्मी को बंधक बनाकर अपराधियों ने 14 लाख रुपये लूट लिए। करीब दस बजे सुबह घटना तब हुई जब कंपनी कर्मी मनोज कुमार शर्मा कार्यालय में अकेले बैठे थे। उसी समय एक युवक पैसा जमा करने के बहाने आया। मास्क लगाए युवक ने कर्मी को अकेला देख हाथ में लिए नीले बैग से पिस्टल निकालकर माथे पर सटा दिया और गमछा से हाथ और जूते के फीते से पैर बांध दिया। पिस्तौल के बल पर तिजोरी की चाबी ले ली और उसमें रखे 14 लाख 59 हजार अस्सी रुपये लूटकर आराम से भाग निकला। आस-पास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

 पुलिस ने आते ही उस ऑफिस को सील कर दिया तथा उक्त कर्मी को हिरासत में लेकर पूछताछ आरंभ कर दी। पटोरी डीएसपी विजय कुमार ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की। ओपी अध्यक्ष मनोज कुमार ने मामले को संदेहास्पद बताते हुए कर्मी को हाजत में बंद कर दिया। यह स्वयं सहायता समूह से वसूली गई राशि है। उसे आज बैंक में जमा करना था। घटना की जानकारी मिलते ही कंपनी के क्षेत्रीय प्रबंधक भी शाखा पर पहुंचे लेकिन कुछ भी बताने से इन्कार कर दिया। उन्होंने केवल इतना कहा कि कंपनी का कार्यालय सुबह छह बजे से ही खुलता है। 

 इधर, कंपनी कर्मी मनोज कुमार शर्मा ने बताया कि वह अन्य दिनों की तरह अपने कार्यालय में बैठा कुछ कार्य निबटा रहा था। करीब दस बजे मास्क लगाए एक युवक पहुंचा और पैसा जमा करने की बात कहते हुए अंदर प्रवेश किया। यह कहने पर कि अभी पैसा जमा नहीं हो रहा है, उसने इस घटना को अंजाम दिया। 

chat bot
आपका साथी