मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जिन सड़कों का किया शिलान्यास उसकी ही निविदा रद, जवाहर लाल रोड में और हिचकोले खाने के लिए रहें तैयार

जवाहर लाल रोड समेत तीन सड़कों की निविदा रद। 22 सितंबर को ही मुख्यमंत्री ने किया था तीनों सड़कों के निर्माण का शिलान्यास। सात दिनों में काम शुरू होने की नगर विकास एवं आवास मंत्री ने की थी घोषणा।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Thu, 24 Sep 2020 08:59 AM (IST) Updated:Thu, 24 Sep 2020 08:59 AM (IST)
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जिन सड़कों का किया शिलान्यास उसकी ही निविदा रद, जवाहर लाल रोड में और हिचकोले खाने के लिए रहें तैयार
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने 22 सितंबर को सड़कों के निर्माण का ऑनलाइन शिलान्यास किया था।

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। तकनीकी कारणों से शहर की तीन प्रमुख सड़कों नवयुवक समिति ट्रस्ट से जवाहर लाल रोड छोटी कल्याणी होते हुए लेप्रोसी मिशन तक की सड़क, मस्जिद चौक से दीघरा होते हुए एनएच-28 को जोडऩे वाली सड़क और भामा साह द्वार से बीबीगंज होते हुए ब्रह्मïपुरा तक सड़क की निविदा रद हो गई है। पथ निर्माण विभाग के कार्यपालक अभियंता अंजनी कुमार के अनुसार तीनों सड़कों के लिए फिर से निविदा निकाली जा रही है।

सीएम ने किया था ऑनलाइन शिलान्यास

बताते चलें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने 22 सितंबर को जिले की जिन दस सड़कों के निर्माण का ऑनलाइन शिलान्यास किया था, उनमें ये तीनों सड़कें भी शामिल थीं। सड़क के शिलान्यास के दौरान नगर विकास एवं आवास मंत्री सुरेश कुमार शर्मा ने सात दिनों के अंदर काम शुरू होने की बात कहीं थी। तीनों सड़कों की निविदा कई बार रद हो चुकी है। इससे लोगों में नाराजगी है। वार्ड 20 के पार्षद संजय कुमार केजरीवाल ने कहा है कि डबल इंजन की सरकार शहरवासियों के साथ मजाक कर रही है। एक साल में चार बार निविदा रद हो गई। सरकार यदि जवाहर लाल रोड समेत तीनों सड़कों को नहीं बनाना चाहती तो जनता के साथ मजाक न करे। इस बार जनता सड़क पर उतर विरोध करेगी। उन्होंने कहा कि शहर में किसी भी विकास योजना पर काम नहीं हो रहा है।  

chat bot
आपका साथी