शादी समारोह में हर्ष फायरिंग में वधू के पिता समेत छह घायल, दो की हालत गंभीर

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को नहीं मिला कोई साक्ष्य। ग्रामीणों से की जा रही पूछताछ। घायलों की चिकित्सा चोरी-छुपे कराई जा रही है।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Wed, 15 May 2019 12:17 PM (IST) Updated:Wed, 15 May 2019 12:17 PM (IST)
शादी समारोह में हर्ष फायरिंग में वधू के पिता समेत छह घायल, दो की हालत गंभीर
शादी समारोह में हर्ष फायरिंग में वधू के पिता समेत छह घायल, दो की हालत गंभीर

दरभंगा, जेएनएन। जिले के कुशेश्वरस्थान थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव में मंगलवार की रात शादी समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग में वधू के पिता समेत छह लोग घायल हो गए। इसमें दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों की चिकित्सा चोरी-छुपे कराई जा रही है। थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर गांव में पुलिस बल को भेजा गया था। लेकिन, घटनास्थल पर कोई साक्ष्य नहीं मिला है। ग्रामीणों से पूछताछ की जा रही है। बताते हैं कि मंगलवार की रात नारायणपुर गांव में संजय पासवान की बेटियों की शादी के लिए बरात आई थी।

  देवता कुमारी के लिए कुशेश्वरस्थान के सनौली से बरात पहुंची। आरती कुमारी की शादी के लिए समस्तीपुर जिले के सिंघिया थाने के टेबलासी गांव से दूल्हा और बाराती आए। एक साथ दरवाजा लगाने की रस्म पूरी हुई। इसके बाद वरमाला होने लगा। इस दौरान गांव के कुछ युवकों ने अवैध हथियार से हवाई फायरिंग शुरू कर दी। गृहस्वामी जयदेव पासवान के पुत्र और वधूओं के पिता संजय पासवान (44), अजय पासवान की पत्नी बुच्ची देवी (46), देवनारायण पासवान की पत्नी शुकुनी देवी (35), सत्यनारायण पासवान के पुत्र दीपक पासवान (35), विपत पासवान की पत्नी विमला देवी (58), रामपुकार ठाकुर की पत्नी दानो देवी (56) घायल हो गए।

  घटना के बाद वर एवं वधू पक्ष के लोगों में अफरातफरी मच गई। सभी इधर-उधर भागने लगे। ग्रामीण घायलों को इलाज के लिए लेकर चले गए। इनमें बुच्ची देवी एवं दानो देवी की हालत गंभीर बनी हुई है। आनन-फानन में दोनों की शादी कराई गई। सुबह में वर के साथ वधू को विदा कर दिया गया। घटना को लेकर ग्रामीण अब तक चुप्पी साधे हुए हैं।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी